नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola के अपकमिंग स्मार्टफोन Moto G8 Power को लेकर अभी तक लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। हालांकि आधिकारिक तौर पर इसकी लॉन्च डेट व फीचर्स के बारे में कोई घोषणा नहीं की गई है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि यह स्मार्टफोन इस महीने बार्सिलोना में आयोजित होने वाले MWC 2020 इवेंट में लॉन्च हो सकता है। हाल ही में यह स्मार्टफोन गीकबैंच पर लिस्ट हुआ था जहां इसके कई फीचर्स का खुलासा किया गया। वहीं अब लॉन्च से पहले Moto G8 Power यूके की ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर स्पॉट किया गया है। 

यूके की Amazon साइट पर हुई लिस्टिंग में फोन की इमेज भी दी गई है। लिस्टिंग के मुताबिक Moto G8 Power में क्वाड रियर कैमरा​ दिया गया है। फोन की इमेज में रियर कैमरे के पास ही फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है। फोन में पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है। फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.4 इंच का फुलएचडी4 डिस्प्ले दिया गया है। फोन को स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट पर पेश किया जा सकता है। फोन में 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मेमोरी उपलब्ध होगी। 

फोटोग्राफी सेक्शन की बात करें तो Moto G8 Power में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी दिया गया है। जबकि 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मौजूद है। हालांकि अन्य दो सेंसर्स और सेल्फी कैमरा का खुलासा नहीं किया गया है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित इस फोन में पावर बैकअप के लिए इसमें 5,000एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। यह फोन बाजार में ब्लैक और ब्लू दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। वहीं पिछले​ दिनों सामने आई लीक्स में जानकारी दी गई थी कि Moto G8 Power में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग की सुविधा के लिए 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा। इसके अलावा कंपनी ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ Moto G8 स्मार्टफोन को भी MWC 2020 में शोकेस कर सकती है।

Posted By: Renu Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस