Move to Jagran APP

5000mAh बैटरी से लैस हो सकता है Moto G8 Power, मिला FCC और Wi-Fiसर्टिफिकेशन

Motorola के अपकमिंग फोन से संबंधित एक नई खबर सामने आई है जिसमें बताया गया है कि KZ50 मॉडल नंबर को US FCC सर्टिफिकेशन मिल गया है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Thu, 12 Dec 2019 05:22 PM (IST)Updated: Thu, 12 Dec 2019 05:22 PM (IST)
5000mAh बैटरी से लैस हो सकता है Moto G8 Power, मिला FCC और Wi-Fiसर्टिफिकेशन
5000mAh बैटरी से लैस हो सकता है Moto G8 Power, मिला FCC और Wi-Fiसर्टिफिकेशन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola अपना एक नया हैंडसेट Moto G8 Power लॉन्च करने की तैयारी में है। इस कंपनी के अपकमिंग फोन से संबंधित एक नई खबर सामने आई है जिसमें बताया गया है कि KZ50 मॉडल नंबर को US FCC सर्टिफिकेशन मिल गया है। इसके मुताबिक, फोन में 5000 एमएएच की बैटरी जा सकती है। इसके अलावा XT2041-4 मॉडल नंबर के साथ कंपनी के स्मार्टफोन को वाई-फाई सर्टिफिकेशन भी दिया गया है। इसके अलावा एक रिपोर्ट के मुताबिक, KZ50 मॉडल नंबर Moto G8 Power स्मार्टफोन का हो सकता है।

loksabha election banner

Nashville Chatterclass की एक रिपोर्ट के मुताबिक, KZ50 मॉडल नंबर Moto G8 Power स्मार्टफोन का होने की उम्मीद है। इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी जाने की संभावना है। US FCC सर्टिफिकेशन डाटाबेस के मुताबिक, यह फोन 157.9 मिलीमीटर का होगा। साथ ही इसमें 6.2 इंच या 6.3 इंच का डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है। फोन में कितना रेजोल्यूशन होगा इसकी जानकारी फिलहाल नहीं मिल पाई है।

फोटो साभार: Nashville Chatterclass 

इसके अलावा वाई-फाई एलायंस ने XT2041-4 मॉडल नंबर को सर्टिफाई किया गया है। माना जा रहा है कि यह फोन Moto G8 Power के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। इसके डाटाबेस के मुताबिक, यह फोन एंड्रॉइड 10 पर पर काम करेगा। यह फोन 2.4जी+5जी वाई-फाई सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है।

XDA डेवलपर्स के मिशाल रहमान ने ट्वीट कर बताया है कि यह फोन एंड्रॉइड 10 पर काम करेगा। साथ ही इसमें क्वालकॉम ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसके साथ ही Moto XT2045-2 नाम से एक मोटोरोला फोन को EEC सर्टिफिकेशन मिला है। हालांकि, इस फोन के बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.