Move to Jagran APP

लॉन्च से पहले Moto G8 और Moto G8 Power के सभी फीचर्स हुए लीक

Moto G8 और Moto G8 Power स्मार्टफोन्स Qualcomm Snapdragon 665 प्रोसेसर से लैस हो सकते हैं और इन्हें एंड्राइड 10 ओएस पर पेश किया जाएगा

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 28 Jan 2020 04:21 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jan 2020 04:22 PM (IST)
लॉन्च से पहले Moto G8 और Moto G8 Power के सभी फीचर्स हुए लीक
लॉन्च से पहले Moto G8 और Moto G8 Power के सभी फीचर्स हुए लीक

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola ने पिछले साल स्मार्टफोन बाजार में Moto G8 Plus और Moto G8 Play को लॉन्च किया था। काफी समय से चर्चा है कि कंपनी G8 सीरीज के तहत दो नए स्मार्टफोन Moto G8 और Moto G8 Power पर काम कर रही है। जिन्हें जल्द ही बाजार में उतारा जा सकता है। वैसे अभी तक लीक्स के जरिए इन स्मार्टफोन्स के कई फीचर्स अभी तक सामने आ चुके हैं। वहीं अब नई रिपोर्ट में इनके सभी फीचर्स का खुलासा किया गया है। हालांकि कंपनी ने Moto G8 और Moto G8 Power के बारे में ऑफिशियली कोई जानकारी नहीं दी है।

loksabha election banner

XDA Developers की रिपोर्ट के अनुसार Moto G8 और Moto G8 Power डिजाइन के मामले में एक समान होंगे और दोनों ही स्मार्टफोन में राउंडेड कॉर्नर के साथ ही पंच-होल डिस्प्ल की सुविधा मिलेगी। इन स्मार्टफोन्स में कंपनी के लोगो के साथ ही फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। यह Android 10 ओएस पर आधारित Qualcomm Snapdragon 665 प्रोसेसर से लैस होगा। इनमें एक समान प्राइमरी सेंसर, मैक्रो लेंस और वाइड एंगल सेंसर्स दिए जा सकते हैं।

अभी तक सामने आई रिपोर्ट के अनुसार Moto G8 स्मार्टफोन में 1560 x 720 पिक्सल के साथ 6.39 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह फोन 2जीबी + 32जीबी स्टोरेज, 3जीबी + 64जीबी स्टोरेज और 4जीबी + 64जीबी स्टोरेज के साथ तीन वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा ​सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस उपलब्ध हो सकता है। सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है। पावर बैकअप के लिए 4,000एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। 

Moto G8 Power के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 6.36 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह फोन 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ उपलब्ध होगा। इसमें Moto G8 के समान ही मेन कैमरा दिया जाएगा। जबकि फ्रंट कैमरा 25 मेगापिक्सल का होगा। फोन में पावर बैकअप के लिए 5,000एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.