Move to Jagran APP

जल्द ही भारत में लॉन्च होगा Motorola का ये धांसू स्मार्टफोन, पहले ही सामने आए स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Motorola भारत में अपनी G सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है जिसका नाम Moto G72 रखा गया है।मोटोरोला का आगामी स्मार्टफोन भी इसके अन्य स्मार्टफोन की तरह ही फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।आइये इसके बारे में जानते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Published: Thu, 29 Sep 2022 09:54 AM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2022 09:55 AM (IST)
जल्द ही भारत में लॉन्च होगा Motorola का ये धांसू स्मार्टफोन, पहले ही सामने आए  स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स
Moto G72 जल्द भारत में होगा लॉन्च, जानें डिटेल

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola भारत में अपनी G सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन Moto G72 लॉन्च कर रही है। यह स्मार्टफोन अगले महीने 3 अक्टूबर को देश में लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है। बता दें कि Google ने भी अक्टूबर में ही भारत में Pixel 7 सीरीज का अनावरण करने की घोषणा की है।

loksabha election banner

Moto G72 की उपलब्धता

Moto G72 के लॉन्च से पहले कंपनी ने कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया है।आगामी स्मार्टफोन मोटोरोला के किसी भी अन्य स्मार्टफोन की तरह ही फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।इसके सेल की तारीख अभी सामने नहीं आई है। ऐसे में आपको इसके लिए शयाद थोड़ा इंतजार करना होगा। बता दें कि । Moto G72 दो कलर ऑप्शन Meteorite Grey और Polar Blue में पेश किया जाएगा।

Moto G72 के स्पेसिफिकेशंस

मोटोरोला पहले ही आगामी Moto G72 के कुछ प्रमुख डिटेल्स का खुलासा कर चुका है। इस स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ सेंटर-अलाइन्ड पंच-होल पोलेड डिस्प्ले होगा। इसके अलावा फोन में 1,300nits पीक ब्राइटनेस, 10-बिट कलर, DCI-P3 कलर गैमेट और HDR10 सपोर्ट दिया जाएगा। कंपनी ने यह भी बताया है की कि फोन एक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आएगा और इसमें IP52-रेटेड वाटर-रेपेलेंट के लिए सपोर्ट भी दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Diwali Sale 2022: इन ब्लोअर्स की मदद से बढ़ती ठंड में पाएं आराम, कीमत 900 रुपये से भी कम

कैमरे की बात करें तो Moto G72 में ट्रिपल कैमरा सिस्टम होगा, जिसमें 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, एक अल्ट्रा-वाइड/डेप्थ सेंसर और एक डेडिकेटेड मैक्रो कैमरा मिलेगा।कंपनी ने यह भी बताया है कि फोन डॉल्बी एटमॉस द्वारा ट्यून किए गए डुअल स्पीकर के साथ आएगा।

प्रोसेसर की बात करें तो आगामी मोटोरोला स्मार्टफोन MediaTek Helio G99 प्रोसेसर के साथ आएगा, जिसमें 6GB LPDDR4X रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज होगा। इसके अलावा फोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी भी होगी।

यह भी पढ़ें- Amazon Sale 2022: 12000 से भी कम में मिल रहे हैं टॉप ब्रांड्स के ये फ्रिज, पाएं 9000 तक का तगड़ा डिस्काउंट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.