Move to Jagran APP

Moto G5S plus ड्यूल रियर कैमरा के साथ 4 कलर वेरिएंट में हो सकता है लॉन्च

My Smart Price वेबसाइट के मुताबिक, यह फोन गोल्ड, ग्रे, सिल्वर (व्हाइट फ्रंट) और गोल्ड (व्हाइट फ्रंट) कलर वेरिएंट में पेश किया जाएगा

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Thu, 25 May 2017 10:30 AM (IST)Updated: Thu, 25 May 2017 06:00 PM (IST)
Moto G5S plus ड्यूल रियर कैमरा के साथ 4 कलर वेरिएंट में हो सकता है लॉन्च
Moto G5S plus ड्यूल रियर कैमरा के साथ 4 कलर वेरिएंट में हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली (जेएनएन)। चीन की मल्टीनेशनल कंपनी लेनोवो इस साल मोटो जी सीरीज का नया वेरिएंट पेश करने की तैयारी में है। हाल ही में मोटो के अपकमिंग स्मार्टफोन्स G5S और G5S Plus की जानकारी लीक हुई थी। इसी बीच G5S Plus के कलर वेरिएंट और कैमरा सेटअप को लेकर भी खबरें आ रही हैं। यह फोन चार कलर वेरिएंट और ड्यूल रियर कैमरा सैटअप के साथ लॉन्च किया जा सकता है। My Smart Price वेबसाइट के मुताबिक, यह फोन गोल्ड, ग्रे, सिल्वर (व्हाइट फ्रंट) और गोल्ड (व्हाइट फ्रंट) कलर वेरिएंट में पेश किया जाएगा।

loksabha election banner

ड्यूल रियर कैमरा सेटअप से हो सकता है लैस:

एक नए लीक के आधार पर यह फोन ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ नजर आ रहा है। ऐसी खबरें आ रही हैं कि G5S में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप नहीं दिया जाएगा। वहीं, इससे पहले लीक हुई एक तस्वीर के मुताबिक, Moto G5S Plus का डिजाइन G5 Plus की ही तरह होगा। यह फोन मेटल बॉडी और फ्रंट फ्लैश से लैस होगा। साथ ही G5S Plus के रियर पैनल पर स्पोर्ट एंटीना दिए जाएंगे।

Moto G5S Plus में ये हो सकते हैं फीचर्स:

इसमें 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया होगा। यह फोन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस होगा। यह फोन एंड्रायड 7.0 नॉगट पर काम करेगा। साथ ही इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया जा सकता है। वहीं, अगर Moto G5S की बात करें तो इसमें फुल मेटल बॉडी और 5.2 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया होगा।

खबरों की मानें तो लेनोवो इन दोनों फोन्स को इस साल लॉन्च कर सकता है। लेकिन कंपनी ने फिलहाल इस फोन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

यह भी पढ़ें:

बीएसएनएल ने लॉन्च की सैटेलाइट फोन सर्विस, बिना नेटवर्क वाले क्षेत्रों में मिलेगी सेवा

रिलायंस जियो के 108 मिलियन कनेक्शन्स में से केवल 73.38 फीसद एक्टिव: ट्राई डाटा

Samsung Galaxy S8 आइरिस स्कैनर को प्रिंटेड फोटो से भी दिया जा सकता है धोखा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.