Move to Jagran APP

Moto E7 की स्पेसिफिकेशन हुई लीक, 3,500mAh की बैटरी के साथ हो सकता है लॉन्च

Moto E7 Plus को सितंबर में लॉन्च किया गया था। अब कंपनी E-सीरीज के नए डिवाइस Moto E7 को पेश करने की योजना बना रही है। अब एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें मोटो ई7 की स्पेसिफिकेशन का उल्लेख है।

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 16 Oct 2020 02:26 PM (IST)Updated: Fri, 16 Oct 2020 02:26 PM (IST)
Moto E7 की स्पेसिफिकेशन हुई लीक, 3,500mAh की बैटरी के साथ हो सकता है लॉन्च
मोटो ई7 की यह तस्वीर दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola ने पिछले महीने Moto E7 Plus को भारत में लॉन्च किया था। अब खबर है कि कंपनी E-सीरीज के नए डिवाइस Moto E7 पर काम कर रही है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन की कई रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं। इस कड़ी अब एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिससे मोटो ई7 के फीचर्स की जानकारी मिली है। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक इस अगामी स्मार्टफोन की लॉन्चिंग, कीमत और स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

prime article banner

DealNTech की रिपोर्ट के मुताबिक, Moto E7 को ऑनलाइन रिटेल स्टोर पर स्पॉट किया गया है, जहां से इसके फीचर्स सामने आए हैं। लिस्टिंग के अनुसार, Moto E7 में 6.2 इंच का डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 720 x 1520 पिक्सल है। साथ ही इस फोन के रियर में फिंगरप्रिंट स्क्रैनर दिया गया है। इसके अलावा इस फोन को डुअल रियर कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। साथ ही फोन के फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। 

Moto E7 की बैटरी और कनेक्टिविटी

Moto E7 स्मार्टफोन में 3,500mAh की बैटरी दी गई है, जो 48 घंटे का बैटरी बैकअप प्रदान करती है। इसके अलावा इस डिवाइस में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और माइक्रो-यूएसबी जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

Moto E7 के अन्य फीचर्स

अन्य लीक रिपोर्ट्स की मानें तो अगामी मोटो ई7 में स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर, 3GB रैम और 32GB स्टोरेज दी जा सकती है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा।      

Moto E7 की लॉन्चिंग और कीमत

Moto E7 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग और कीमत को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है। सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस डिवाइस को अगले महीने बजट रेंज में पेश कर सकती है। 

Moto E7 Plus सितंबर में हुआ लॉन्च

आपको बता दें कि कंपनी ने Moto E7 Plus को पिछले महीने यानी सितंबर में पेश किया था। इस स्मार्टफोन की कीमत 9,499 रुपये है। Moto E7 Plus स्मार्टफोन में 6.5 इंच की Max Vision HD+ डिस्प्ले दी गई है। इसका ऑस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। फोन 64GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आएगा। साथ ही इसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकेगा। Moto E7 Plus स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 469 Octa-Core 1.8 GHz प्रोसेसर के साथ आएगा। साथ ही इसे 4GB रैम का सपोर्ट मिलेगा, जो मल्टी टास्किंग के लिहाज से काफी अच्छा रहेगा।

अगर फोटोग्राफी की बात करें, तो Moto E7 Plus स्मार्टफोन के रियर पैनल पर ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसका प्राइमरी लेंस 48MP सेंसर का होगा। इसे अपर्चर f/1.7 होगा। यह कैमरा नाइट विजन टेक्नोलॉजी के साथ आएगा, जो लो-लाइन में फोटोग्राफी के लिए बेहतर ऑप्शन हो सकता है।

फोन 120fps पर हाई रेजोल्यूशन प्लस स्लो मोशन वीडियो को सपोर्ट करेगा। पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। फोन में 10W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। कंपनी का दावा है कि इस बैटरी पैक के साथ फोन में दो दिनों की बैटरी लाइफ मिलेगी। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 3.5mm ऑडियो जैक, माइक्रो यूएसबी, ब्लूटूथ v5.0, 4G LTE का सपोर्ट मिलेगा।

Written By- Ajay Verma


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.