नई दिल्ली, टेक डेस्क। Motorola के लेटेस्ट स्मार्टफोन Moto E7 Plus की आज यानी 30 सितंबर को पहली सेल है। इस डिवाइस की बिक्री ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। मुख्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Moto E7 Plus में 5,000mAh की बैटरी और शानदार डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा इस हैंडसेट को कुल तीन कैमरे का सपोर्ट मिला है। 

Moto E7 Plus की स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने Moto E7 Plus में 6.5 इंच का Max Vision HD + डिस्प्ले दिया है। इस फोन में Snapdragon 469 प्रोसेसर के साथ 4GB रैम और 64GB स्टोरेज दी गई है, जिसको माइक्रो-एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा इस हैंडसेट को डुअल रियर कैमरा का सपोर्ट मिला है, जिसमें पहला 48MP का प्राइमरी लेंस और दूसरा 2MP का सेकेंडरी सेंसर है। साथ ही फोन के फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। 

5000mAh की बैटरी से है लैस

Moto E7 Plus में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर सपोर्ट करती है। इसके अलावा इस डिवाइस में 4G, ब्लूटूथ वर्जन 5, वाई-फाई और माइक्रो यूएसबी जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं।

Moto E7 Plus की कीमत और ऑफर

Moto E7 Plus के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 9,499 रुपये है। इस स्मार्टफोन को Misty Blue और Twilight Orange कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। ऑफर की बात करें तो Flipkart Axis Bank की तरफ से क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को पांच प्रतिशत का कैशबैक और Axis Bank Buzz की ओर से ग्राहकों को पांच प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा इस डिवाइस को 1,056 रुपये प्रति माह की नो-कॉस्ट EMI के साथ भी खरीदा जा सकेगा। 

Redmi 9 को मिलेगी कड़ी टक्कर

Moto E7 Plus फीचर्स के मामले में रियलमी के लेटेस्ट डिवाइस Redmi 9 को कड़ी टक्कर दे रहा है। Redmi 9 की बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत 8,999 रुपये है। इसमें 720x1600 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.53 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है और Mediatek Helio G35 प्रोसेसर पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए इस सस्ते स्मार्टफोन में आपको ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। फोन का प्राइमरी सेंसर 13MP का है। जबकि 2MP का सेकेंडरी सेंसर मौजूद है। कैमरा फीचर्स के तौर पर Redmi 9 में एआई पोट्रेट, एआई सीन रिकॉग्निशन, एचडीआर और प्रो मोड जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इसमें 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन में आपको 5,000mAh की बैटरी मिलेगी।

(Written By- Ajay Verma)

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस