Move to Jagran APP

Micromax तीन नए स्मार्टफोन्स के साथ बाजार में फिर करेगी वापसी, 10,000 रुपये से कम होगी कीमत

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Micromax ने बाजार में धमाकेदार एंट्री करने की तैयारी कर ली है और जल्द ही बजट रेंज में एक साथ तीन नए स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 19 Jun 2020 10:31 AM (IST)Updated: Fri, 19 Jun 2020 10:31 AM (IST)
Micromax तीन नए स्मार्टफोन्स के साथ बाजार में फिर करेगी वापसी, 10,000 रुपये से कम होगी कीमत
Micromax तीन नए स्मार्टफोन्स के साथ बाजार में फिर करेगी वापसी, 10,000 रुपये से कम होगी कीमत

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी स्मार्टफोन्स को टक्कर देने के लिए भारतीय फोन निर्माता कंपनियों ने कमर कस ली है। हाल ही में खबर आई थी कि Lava और Karbonn नए फोन लॉन्च करने वाली है और अब इस लिस्ट में Micromax भी शामिल हो गई है। एक समय में Micromax भारतीय यूजर्स के बीच एक लोकप्रिय ब्रांड के तौर पर स्थापित थी लेकिन जैसे-जैसे चीनी कंपनियों ने भारतीय मार्केट में दस्तक दी, Micromax की लोकप्रियता कम होती चली गई। लेकिन चीनी स्मार्टफोन्स को टक्कर देने के लिए Micromax ने लगभग पूरी तैयारी कर ली है और कंपनी बजट रेंज तीन नए स्मार्टफोन बाजार में उतारने वाली है। 

loksabha election banner

Micromax ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन की ट्विटर पर यूजर्स द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब में दी। कंपनी ने यूजर्स के सवालों का जवाब देते हुए बताया कि 'हम इंटरनली नए डिवाइस पर काम कर रहे हैं और जल्द ही इन्हें लॉन्च करेंगे।' इसके अलावा एक अन्य ट्वीट में कंपनी ने कहा कि 'अपकमिंग डिवाइसेज प्रीमियम फीचर्स और मॉडर्न लुक से लैस होंगे। इन्हें बजट रेंज में लॉन्च किया जाएगा।' हालांकि कंपनी ने अपकमिंग स्मार्टफोन के नाम या लॉन्च डेट के बारे फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है। 

वहीं Gadget 360 को मिली रिपोर्ट के अनुसार Micromax एक साथ तीन नए स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में लॉन्च करेगी और इनकी कीमत 10,000 रुपये से कम होगी। उम्मीद है कि इन स्मार्टफोन को भारत में अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि इनके फीचर्स के बारे में जानने के लिए यूजर्स को थोड़ा इंतजार करना होगा। 

बता दें कि Micromax ने भारत में अपना आखिरी फोन साल 2019 में लॉन्च किया था जिसका नाम iOne Note था। यह स्मार्टफोन आज भी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर 8,199 रुपये की कीमत के साथ खरीददारी के लिए उपलब्ध है। साथ ही गौरतलब है कि Micromax एक ऐसी कंपनी है जिसके पास अतीत में रिब्रांड किए गए चीनी स्मार्टफोन्स को बेचने का रिकॉर्ड है। 

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.