Move to Jagran APP

Micromax IN Note 1 स्मार्टफोन 24 नवंबर को सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानें कीमत से लेकर ऑफर तक

Micromax IN Note 1 को 24 नवंबर के दिन बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस फोन की सेल ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। आइए जानते हैं Micromax IN Note 1 की कीमत और इस पर मिलने वाले ऑफर के बारे में।

By Ajay VermaEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 01:44 PM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2020 02:17 PM (IST)
Micromax IN Note 1 स्मार्टफोन 24 नवंबर को सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानें कीमत से लेकर ऑफर तक
Micromax IN Note 1 की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Micromax के लेटेस्ट स्मार्टफोन Micromax IN Note 1 को 24 नवंबर के दिन बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस फोन की सेल ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। ग्राहकों को Micromax IN Note 1 पर शानदार ऑफर मिलेंगे। प्रमुख फीचर की बात करें तो इस हैंडसेट में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो फास्ट चार्जिंग फीचर सपोर्ट करती है। इसके अलावा इस फोन को कुल पांच कैमरे का सपोर्ट मिला है।       

loksabha election banner

Micromax IN Note 1 की कीमत और ऑफर

Micromax IN Note 1 का 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर 10,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ उपलब्ध है। ऑफर की बात करें तो Federal बैंक की तरफ से डेबिट कार्ड होल्डर्स को 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा, जबकि Axis बैंक के क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा माइक्रोमैक्स इन नोट 1 को 1,223 रुपये की नो-कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकेगा। 

Micromax IN Note 1 की स्पेसिफिकेशन

Micromax IN Note 1 स्मार्टफोन 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली 5000mAh की बैटरी के साथ आता है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 बेस्ड स्टॉक वर्जन ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। अन्य फीचर की बात करें तो इस स्मार्टफोन को क्वॉड कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 48MP का प्राइमरी लेंस, 5MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 2MP का मैक्रो और डेप्थ सेंसर मौजूद है। साथ ही इस हैंडसेट के फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। 

Micromax IN Note 1 का डिस्प्ले और प्रोसेसर

Micromax IN Note 1 स्मार्टफोन में 6.67 इंच का पंच-होल एचडी प्लस डिस्प्ले है। साथ ही फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Helio G85 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इस डिवाइस में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.