नई दिल्ली, टेक डेस्क। माइक्रोमैक्स (Micromax) का नया स्मार्टफोन माइक्रोमैक्स इन 2बी (Micromax In 2b) कल यानी 30 जुलाई को भारत में लॉन्च होने वाला है। इस स्मार्टफोन का सपोर्ट पेज फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर लाइव हो गया है। इससे पुष्टि हो गई है कि इस डिवाइस फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Micromax In 2b स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। वहीं, यह डिवाइस ब्लैक, ग्रीन और ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

Micromax In 2b की संभावित स्पेसिफिकेशन

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Micromax In 2b स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर Unisoc प्रोसेसर के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन में 4GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। वहीं, यह डिवाइस Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

कैमरा और डिस्प्ले

अपकमिंग Micromax In 2b स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें पहला 13MP का प्राइमरी सेंसर और दूसरा 2MP का सेकेंडरी सेंसर होगा। जबकि इस फोन के फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा। अन्य फीचर्स की बात करें तो स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी के साथ-साथ एचडी डिस्प्ले दिया जा सकता है।

Micromax In 2b की संभावित कीमत

लीक्स की मानें तो Micromax In 2b की कीमत 10,000 से 15,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है। यह स्मार्टफोन ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। फिलहाल, कंपनी की तरफ से अभी तक कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Micromax IN 1b

बता दें कि माइक्रोमैक्स ने पिछले साल Micromax IN 1b स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। Micromax In 1b स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में 6.52 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ ही फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G35 प्रोसेसर मिलेगा।

पावरबैकअप के लिए Micromax In 1b स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10W फास्ट चार्जिंग के साथ रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसके अलावा फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर दिए गए हैं।

Edited By: Ajay Verma