Move to Jagran APP

माइक्रोमैक्स और फ्लिपकार्ट 6 से 12 हजार रुपये के बीच लॉन्च करेंगे सस्ते स्मार्टफोन

दोनों कंपनियों के बीच 6,000 रुपये से 12,000 रुपये के बीच स्मार्टफोन लॉन्च करने को लेकर करार हुआ है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Tue, 11 Apr 2017 06:07 PM (IST)Updated: Tue, 11 Apr 2017 06:10 PM (IST)
माइक्रोमैक्स और फ्लिपकार्ट 6 से 12 हजार रुपये के बीच लॉन्च करेंगे सस्ते स्मार्टफोन
माइक्रोमैक्स और फ्लिपकार्ट 6 से 12 हजार रुपये के बीच लॉन्च करेंगे सस्ते स्मार्टफोन

नई दिल्ली (जेएनएन)। भारत की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स और ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट एक-साथ मिलकर हैंडसेट लॉन्च करेंगी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों कंपनियों के बीच 6,000 रुपये से 12,000 रुपये के बीच स्मार्टफोन लॉन्च करने को लेकर करार हुआ है। समझौते के तहत लॉन्च किए जाने वाले सभी स्मार्टफोन्स फ्लिपकार्ट पर ही उपलब्ध कराए जाएंगे। खबरों की मानें तो यह फोन्स अगले हफ्ते तक लॉन्च किए जा सकते हैं। हालांकि, माइक्रोमैक्स और फ्लिकार्ट ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि इस समझौते के तहत कितने स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जाएंगे।

loksabha election banner

Evok हो सकता है ब्रांड नेम:

इन फोन्स का ब्रांड नेम Evok रखा जा सकता है। इनकी कीमत भी बजट में ही रखी जाएगी, क्योंकि भारतीय बाजार में ज्यादातर यूजर्स बजट फोन ही इस्तेमाल करते हैं। कंपनी इन्हें टार्गेट करके स्मार्टफोन ला रही है।

माइक्रोमैक्स के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर शुभोजीत सेन ने कहा है, “यह पार्टनर्शिप माइक्रोमैक्स के ऑनलाइन शेयर को बढ़ाएगी। इसके अलावा यह फ्लिपकार्ट को टियर 2 और टियर 3 मार्केिट में गहराई से पकड़ बनाने का काम करेगी। हम दोनों कंपनियां बजट कस्टमर्स को टार्गेट कर रहे हैं”।

आपको बता दें कि माइक्रोमैक्स को चीनी कंपनी शाओमी से कड़ी टक्कर मिल रही है। यूजर्स भी बजट और हाई-एंड फोन्स में शाओमी को तवज्जो दे रहे हैं। इससे पहले एक रिपोरट सामने आई थी, जिसमें बताया गया था कि शाओमी भारत में सबसे पॉपुलर स्मार्टफोन ब्रांड बन गया है। ऐसे में माइक्रोमैक्स के लिए मुश्किल और भी ज्यादा बढ़ गई है।

यह भी पढ़ें,

सोनी Xperia XZs आज से भारत में हुआ उपलब्ध, 13MP फ्रंट कैमरा से है लैस

एयरटेल Infinity plans, इंटरनेट डाटा और कॉलिंग समेत मिल रही कई सुविधाएं

नोकिया 9 की कीमत हुई लीक, जाने 5 बड़े फीचर्स जो इस फोन को बनाते हैं खास


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.