Move to Jagran APP

Mi Super Sale: Redmi 8 पर मिल रहा है 3,000 रुपये का डिस्काउंट

Mi Super Sale में आज आप Redmi 8 को टॉप डील के तहत बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं। इसके अलावा कई स्मार्टफोन डिस्काउंट ऑफर में उपलब्ध हैं (फोटो साभार Xiaomi)

By Renu YadavEdited By: Published: Sat, 21 Mar 2020 07:58 PM (IST)Updated: Sat, 21 Mar 2020 07:58 PM (IST)
Mi Super Sale: Redmi 8 पर मिल रहा है 3,000 रुपये का डिस्काउंट
Mi Super Sale: Redmi 8 पर मिल रहा है 3,000 रुपये का डिस्काउंट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi ने भारतीय यूजर्स के लिए 19 मार्च को Mi Super Sale का आयोजन किया था जिसका कल यानि 22 मार्च को आखिरी दिन है। अगर आप अभी तक इस सेल का हिस्सा नहीं बन पाएं हैं तो बता दें कि अभी भी आपके पास मौका है कम कीमत में अपना ​स्मार्टफोन खरीदने का। Mi Super Sale में आज आप बजट रेंज स्मार्टफोन Redmi 8 को डिस्काउंट ऑफर के साथ कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन पर सीधे 3,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

loksabha election banner

Redmi 8 पर मिलने वाले डिस्काउंट की बात करें तो आप इस स्मार्टफोन को 3,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ 10,499 रुपये में खरीद सकते हैं। यह कीमत फोन के बेस वेरिएंट की है और इसमें 4GB + 64GB स्टोरेज दी गई है। जबकि 6GB + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 12,999 रुपये है। यह फोन ब्लैक, ब्लू, व्हाइट और पर्पल कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। 

Redmi 8 को Qualcomm Snapdragon 665 चिपसेट पर पेश किया गया है और इसमें दी गई स्टोरेज को यूजर्स को 512GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। अगर आप कम कीमत में क्वाड रियर कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो ये आपके एक अच्छा विकल्प हो सकता है क्योंकि इसमें 48MP AI प्राइमरी कैमरा दिया गया है। फोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो सेंसर मौजूद है। वहीं फोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए 13MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

फोन में पावर बैकअप के लिए 4000mAh की बैटरी दी गई है। जो कि 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। फोन में 6.3 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले मौजूद है, जिस पर यूजर्स मूवी और गेमिंग का भरपूर मजा ले सकते हैं। फोन के बैक पैनल में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा उपलब्ध है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.