Move to Jagran APP

Mi Republic Day Sale: Redmi Note 7 Pro पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, जानें नई कीमत

Mi Republic Day Sale में Redmi Note 7 Pro स्मार्टफोन को उसकी मौजूदा कीमत से कम में खरीदा जा सकता है साथ ही फोन के साथ कई ऑफर्स भी उपलब्ध हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 24 Jan 2020 08:30 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jan 2020 10:08 AM (IST)
Mi Republic Day Sale: Redmi Note 7 Pro पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, जानें नई कीमत
Mi Republic Day Sale: Redmi Note 7 Pro पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, जानें नई कीमत

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi ने भारत में गणतंत्र दिवस के मौके पर Mi Republic Day Sale का आयोजन किया है। 26 जनवरी तक चलने वाली इस सेल में स्मार्टफोन और टीवी पर लगभग 6,000 रुपये तक के डिस्काउंट का लाभ उठाया जा सकता है। इस सेल में कंपनी का लोक​प्रिय स्मार्टफोन Redmi Note 7 Pro भी बेहद कम कीमत के साथ उपलब्ध हो रहा है। खास बात है कि डिस्काउंट के साथ ही यूजर्स फोन कई अन्य ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं।

loksabha election banner

Mi Republic Day Sale में Redmi Note 7 Pro स्मार्टफोन के 4जीबी + 64जीबी स्टोरेज वेरिएंट को केवल 9,999 रुपये में खरीद सकते हैं, जबकि इसे भारतीय बाजार में 15,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। इसके अलावा फोन पर मिलने वाले अन्य ऑफर्स की बात करें तो इसे नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन और एक्सचेंज ऑफर के साथ भी खरीदा जा सकता है। इसके अलावा यूजर्स को 2 साल के लिए Mi Screen Protect मिलेगा जो कि आपके फोन की स्क्रीन में एक्सीडेंटियल और लिक्विड डेमेज को कवर करता है। 

Redmi Note 7 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

Xiaomi Redmi Note 7 Pro में 6.3 इंच का फुल एचडी+ नॉच डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2340×1080 है। यह फोन एंड्राइड 9 पाई ओएस पर काम करता है और इसे 2 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर पर पेश किया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें यूजर्स को 4,000एमएएच की बैटरी उपलब्ध होगी। वहीं फोटोग्राफी सेक्शन की बात करें तो फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर मौजूद है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इस फोन में 13 मेगापिक्सल का AI फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। फोन के बैक पैनल में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.