Move to Jagran APP

Mi Mix 3 की तस्वीरें हुई लीक, Vivo Nex की तरह ही खास कैमरे से होगा लैस

शाओमी के नए स्मार्टफोन Mi Mix 3 में वीवो नेक्स की तरह ही पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 04 Jul 2018 11:54 AM (IST)Updated: Wed, 04 Jul 2018 01:08 PM (IST)
Mi Mix 3 की तस्वीरें हुई लीक, Vivo Nex की तरह ही खास कैमरे से होगा लैस
नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीनी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी के Mi Mix 3 में Vivo Nex की तरह ही खास पॉप-अप कैमरा दिया जा सकता है। चीनी वेबसाइट पर लीक हुई तस्वीर के मुताबिक फोन ड्यूल रियर कैमरा और पॉप-अप सेल्फी कैमरे से लैस होगा। आपको बता दें कि Mi Mix सीरीज का पिछला स्मार्टफोन Mi Mix 2 सितंबर 2017 में लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन को मिड रेंज के यूजर्स ने काफी पसंद किया था। चीनी वेबसाइट के मुताबिक इस स्मार्टफोन को भी सिंतबर में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन के बारे में किसी भी तरह की ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है।
 
 
Mi Mix 3 के संभावित फीचर्स
 
इस स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स की बात करें तो इसमें पिछले स्मार्टफोन के मुकाबले ज्यादा स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में वीवो नेक्स की तरह ही एलईडी फ्लैश के साथ पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा अन्य संभावित फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया जा सकता है। वहीं, फोन के पिछले भाग में ड्यूल रियर कैमरा भी दिया जा सकता है। प्रोसेसर की बात करें तो यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और एंड्रॉयड ओरियो 8.1 के साथ शाओमी के लेटेस्ट यूजर इंटरफेस MiUI 10 पर रन करेगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स के बारे में फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।
 
Vivo Nex और Vivo Nex S के फीचर्स
 
इन स्मार्टफोन को चीन के शंघाई शहर में 12 जून को आयोजित एक इवेंट में लॉन्च किया गया था। कंपनी ने पहले ही इस स्मार्टफोन की लॉन्च तारीख के साथ टीजर जारी किया था। इस स्मार्टफोन की कुछ जानकारियां फरवरी में ही लीक हो गई थी। इस स्मार्टफोन का मुकाबला नोकिया 8, नोकिया 8 सिरोको, वनप्लस 6, मी मिक्स 2 जैसे स्मार्टफोन से हो सकता है। चीनी कंपनी ने इस स्मार्टफोन के जरिए तकनीक का अलग उदाहरण पेश किया है। इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में विस्तार से जानने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.