Move to Jagran APP

Mi Days Sale में डिस्काउंट पर Redmi 6A, Redmi Note 5 Pro, Poco F1, Mi A2 और Redmi Y3

Mi Days Sale और Mi Super Sale क्रमश Amazon और Flipkart पर शुरू हो चुकी है। यह सेल 5 जुलाई से 9 जुलाई तक चलेगी।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 05 Jul 2019 05:04 PM (IST)Updated: Sat, 06 Jul 2019 09:52 AM (IST)
Mi Days Sale में डिस्काउंट पर Redmi 6A, Redmi Note 5 Pro, Poco F1, Mi A2 और Redmi Y3
Mi Days Sale में डिस्काउंट पर Redmi 6A, Redmi Note 5 Pro, Poco F1, Mi A2 और Redmi Y3

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Mi Days Sale और Mi Super Sale क्रमश: Amazon और Flipkart पर शुरू हो चुकी है। यह सेल 5 जुलाई से 9 जुलाई तक चलेगी। इस सेल में Amazon और Flipkart पर Xiaomi के स्मार्टफोन्स पर डील्स, डिस्काउंट्स और ऑफर्स मिलेंगे। नीचे बताए गए ऑफर्स के अलावा, Mi.com समेत दोनों वेबसाइट्स पर अपने-अपने अलग बैंकिंग ऑफर्स और डील्स भी दे रही हैं। इस सेल में Redmi 6A, Redmi Note 5 Pro, Poco F1, Mi A2 और Redmi Y3 पर अच्छी डील्स मिल रही हैं।

loksabha election banner

Mi Days, Mi Super Sale में Xiaomi फोन्स पर मिल रहे ऑफर्स: Xiaomi Redmi 6A के 2GB/32GB को इस सेल में Rs 6199 में खरीदा जा सकता है। Mi.com और Amazon पर इसकी कीमत Rs 6499 है। इसके साथ Redmi Note 5 Pro के 6GB/64GB मॉडल डिस्काउंट के साथ Rs 11,999 में खरीदा जा सकता है। Redmi Note 5 Pro पर डिस्काउंट तीनों वेबसाइट्स पर उपलब्ध है।

Mi Days और Mi Super Sale में Xiaomi Redmi Note 7 Pro के 6GB/ 64GB और 6GB/128GB वैरिएंट्स फ्लिपकार्ट और मी वेबसाइट पर ओपन सेल में मिलेंगे। फोन के 4GB/64GB वैरिएंट की फ्लैश सेल जुलाई 12 को होगी।

Realme 2 Pro और Realme U1 मिड रेंज के एक बेहतर स्मार्टफोन माने जाते हैं। इन दोनों मिड रेंज के स्मार्टफोन को यूजर्स काफी पसंद करते हैं। इन दोनों स्मार्टफोन को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

OnePlus 7 Pro को Amazon से भी खरीदा जा सकता है। यहां आपको कई ऑफर्स भी मिल जाएंगे। Amazon से इस फोन को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

अन्य ऑफर्स में, Redmi Note 7S को फ्लिपकार्ट और मी की वेबसाइट से Rs 1000 के अतिरिक्त डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। Redmi Y3 को अमेजन और मी वेबसाइट से Rs 1000 के अतिरिक्त डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। इसी के साथ, Poco F1 वैरिएंट्स पर मी वेबसाइट और फ्लिपकार्ट दोनों पर Rs 3000 तक का एक्सचेंज डिस्काउंट मिल रहा है। Mi A2 अमेजन और मी वेबसाइट पर अतिरिक्त Rs 2000 तक का अतिरिक्त एक्सचेंज डिस्काउंट मिल रहा है। Mi Days और Mi Super सेल में Redmi 6, Redmi Note 6 Pro, Redmi Y2 और Redmi Note 5 Pro पर डिस्काउंटेड मी प्रोटक्ट प्लान्स भी उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: 

PUBG Lite भारत में हुआ लाइव, फ्री में खेलने के साथ मिलेंगे स्पेशल गेम Prizes 

Xiaomi Redmi 7A भारत में Rs 5999 की शुरूआती कीमत में लॉन्च, पढ़ें डिटेल्स

PUBG Mobile: वेपन ग्रिप्स की मदद से कैसे जीत सकते हैं गेम, पढ़ें डिटेल में


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.