Move to Jagran APP

ऑनलाइन एक किग्रा सेब मंगाने पर मुफ्त मिला Apple iPhone, जानिए क्या है पूरा मामला

लंदन में एक नये तरह का मामला सामने आया है जहां निक जेम्स नाम के एक व्यक्ति ने ऑनलाइन ग्रॉसरी स्टोर से Apple यानी एक किग्रा सेब मंगाया था। लेकिन सेब के साथ व्यक्ति को मुफ्त iPhone SE डिलीवर हुआ।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Sun, 18 Apr 2021 03:58 PM (IST)Updated: Mon, 19 Apr 2021 08:28 AM (IST)
ऑनलाइन एक किग्रा सेब मंगाने पर मुफ्त मिला Apple iPhone, जानिए क्या है पूरा मामला
यह iPhone की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

लंदन, आइएएनएस। अक्सर ऑनलाइन फ्रॉड की खबरें आती रहती है। कई बार देखा जाता है कि ग्राहक को ऑनलाइन मोड से स्मार्टफोन मंगाने पर पत्थर या फिर कोई अन्य चीज डिलीवर कर दी जाती है। हालांकि लंदन में एक नये तरह का मामला सामने आया है, जहां एक व्यक्ति ने ऑनलाइन ग्रॉसरी स्टोर से Apple यानी एक किग्रा सेब मंगाया था। लेकिन सेब के साथ व्यक्ति को मुफ्त iPhone डिलीवर हुआ। बता दें कि 50 वर्षीय लंदन निवासी निक जेम्स को ग्रॉसरी आइटम के साथ मुफ्त में iPhone SE दिया गया है। निक जेम्स को iPhone SE ऑनलाइन रिवार्ड स्कीम के तहत मिला है। निक जेम्स ने यूके बेस्ड सुपर मार्केट Chain Tesco से ग्रॉसरी आइटम Apple मंगाया था। 

prime article banner

 ट्वीट कर दिया धन्यवाद 

निक जेम्स की तरफ से माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Twitter पर एक ट्वीट पोस्ट करके इसकी जानकारी दी गई है। जेम्स ने लिखा कि Tesco की तरफ दिये गये इस शानादर तोहफे के लिए धन्यवाद। उन्होंने बताया कि बीते बुधवार को मैं अपना ऑर्डर को पिक-अप करने गया, तो उस वक्त मुफ्त एक सरप्राइज गिफ्ट मिला, जब मैंने इस गिफ्त को खोला, तो मेरी खुशी का ठिकाना नहीं है। इस सरप्राइस बॉक्स में Apple iPhone SE था। 

जेम्स के मुताबिक उन्होंने Apples आर्डर किये थे। जिसके बदले Apple iPhone गिफ्ट मिला। यूके बेस्ड सुपरमार्केट चेन की तरफ से  प्रमोशनल रिवार्ड के लिए कुछ शॉपर्स को कुछ गिफ्ट के लिए सेलेक्ट किया जाता है। यह रिवार्ड सुपरमार्केट ऑनलाइन स्टोर से खरीददारी पर मिलता है। इस स्कीम को सुपर सब्सिट्यूट स्कीम के नाम से जाना जाता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.