नई दिल्ली, टेक डेस्क। गोवा वैसे तो अपने खूबसूरत बीच और कसीनो के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है, लेकिन बात अगर यहां के म्यूजिक फेस्टिवल की करें तो इसका मजा दोगुना हो जाता है। दिसंबर महीने में गोवा का माहौल बेहद शानदार हो जाता है, जहां लोग नए साल का स्वागत डांस और म्यूजिक का भरपूर मज़ा लेकर करते हैं। 

आपके मज़े को और बढ़ाने के लिए इस बार ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड OPPO Sunburn Goa 2019 पेश कर रहा है। #OPPOxSunburn Music Festival में दुनिया भर के मशहूर कलाकार मौजूद होंगे, जिनमें मार्टिन गैरिक्स, फ्लूम, डीजे स्नेक, चेन स्मोकर्स, बेलिक बूम, ब्रूक, डीजे शान, जोनस ब्लू जैसे शानदार डीजे शामिल हैं। तीन दिन तक चलने वाले इस फेस्टिवल में आप न केवल म्यूज़िक और डांस का आनंद ले सकते हैं, बल्कि फोटोग्राफी और वीडियो बनाने के शौकीनों के लिए भी ये फेस्टिवल तमाम खूबसूरत मौके लेकर आने वाला है।

यहां आप अपने फेवरेट आर्टिस्ट, म्यूजिक लवर्स और फेस्टिवल में आए तमाम लोगों की फोटोग्राफ्स ले सकते हैं। इसके लिए एक बेहतरीन कैमरा वाला स्मार्टफोन होना बहुत जरूरी है। OPPO Sunburn Goa 2019 जैसे मेगा ईवेंट के लिए OPPO Reno2 एक शानदार स्मार्टफोन है। आप इस फोन के जरिए डीटेल्स के साथ फोटोग्राफ्स कैप्चर कर सकते हैं और बेजोड़ क्वालिटी वाले वीडियोज़ भी बना सकते हैं। फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के लिए OPPO Reno2 इसलिए शानदार है क्योंकि इसमें अल्ट्रा डार्क मोड 2.0, वीडियो बोकेह इफेक्ट, 5x हाइब्रिड ज़ूम और  20x डिजिटल जूम जैसे अनोखे फीचर्स हैं।

अल्ट्रा डार्क मोड 2.0 फीचर की मदद से आप बहुत कम रोशनी में भी बेहद शार्प और क्लियर तस्वीरें ले सकते हैं। दरअसल म्यूजिक फेस्टिवल का माहौल लो लाइट या कम रोशनी वाला होता है, लेकिन OPPO Reno2 का अल्ट्रा डार्क मोड 2.0 लो लाइट की समस्या को पूरी तरह खत्म कर देता है और ईवेंट के दौरान आपका तस्वीरें लेने का अनुभव बेहद शानदार रहेगा ।

वहीं अगर आप इस तरह के ईवेंट में तरह तरह के वीडियोज़ बनाना चाहते हैं, तो आप OPPO Reno2 का वीडियो बोकेह इफेक्ट इस्तेमाल कर सकते हैं। OPPO Reno2 दुनिया का पहला पॉप-अप कैमरा वाला स्मार्टफोन है जो वीडियो बोकेह इफेक्ट से लैस है। इसका मतलब यह है कि आप बोकेह इफेक्ट के साथ ईवेंट में सेल्फी  वीडियो बना सकते हैं। इस इफेक्ट के जरिए रिकॉर्ड किए गए वीडियो की क्वालिटी बेहद शानदार और प्रोफेशनल होती है और तो और ऐसे कॉन्सर्ट्स में भीड़ ज्यादा होने की वजह से कई बार सेल्फी अच्छी नहीं आ पाती, OPPO Reno2 बैकग्राउंड को ब्लर करने के साथ इमेज की क्वालिटी भी बढ़ा देता है जिससे आपकी पिक्चर्स बेहतरीन क्वालिटी की आती हैं। 

म्यूजिक फेस्टिवल्स में काफी भीड़ होती है। ऐसे में अगर आप दूर बैठे हैं तो स्टेज पर परफॉर्म कर रहे आपके फेवरेट आर्टिस्ट की फोटो लेना आपके लिए मुश्किल हो जाता है। 20x डिजिटल जूम फीचर के साथ आने वाला OPPO Reno2 ऐसी जगहों के लिए एकदम सही च्वाइस है। 20x डिजिटल जूम फीचर दूर से भी आपको क्रिस्टल क्लियर तस्वीरें लेने में मदद करता है। इसकी मदद से आप ईवेंट में किसी भी जगह से हर मूवमेंट की बेहतर तस्वीरें ले सकते हैं।    

OPPO Reno2 के बैक पैनल में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 13MP का टेलीफोटो कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। इसके अलावा इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। इसके कैमरा फीचर्स OPPO Sunburn Goa 2019 के हर एक पल को यादगार बनाने में आपकी मदद करेंगे। ऐसे ईवेंट में फोटोग्राफी के लिए आपके पास बहुत कुछ है, जैसे कि मौज मस्ती में डूबे लोग, फैंसी ड्रेस, फूड स्टैंड, फेयरग्राउंड राइड और म्यूजिशियन आदि। अगर आप म्यूजिक लवर हैं और फोटोग्राफी के जरिए कुछ अलग एक्सपीरियंस लेना चाहते हैं तो आपको OPPO Sunburn Goa 2019 में जरूर जाना चाहिए। यहां आप हर उस पल से रूबरू हो पाएंगे जिसका आपको हमेशा से इंतज़ार था।

लेखक: शक्ति कुमार

*This article is in partnership with JNM iCell.

Posted By: Renu Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस