Move to Jagran APP

लो बजट रेंज स्मार्टफोन Realme C11 आज दोपहर 12 बजे सेल के लिए होगा उपलब्ध

Realme C11 में वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल और ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। भारतीय बाजार में यह स्मार्टफोन एक ही स्टोरेज मॉडल में उपलब्ध है

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 12 Aug 2020 08:20 AM (IST)Updated: Wed, 12 Aug 2020 09:17 AM (IST)
लो बजट रेंज स्मार्टफोन Realme C11 आज दोपहर 12 बजे सेल के लिए होगा उपलब्ध
लो बजट रेंज स्मार्टफोन Realme C11 आज दोपहर 12 बजे सेल के लिए होगा उपलब्ध

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme को लो बजट रेंज स्मार्टफोन Realme C11 आज एक बार फिर से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। ऐसे में जो यूजर्स पिछली सेल में इसे खरीदने से चूक गए हैं वह दोपहर 12 बजे शुरू होने वाली फ्लैश सेल में हिस्सा ले सकते हैं। यह स्मार्टफोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा ई—कॉमर्स साइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। इसमें खास फीचर्स के तौर पर ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल डिस्प्ले मौजूद है। इसमें रिवर्स चार्जिूंग सपोर्ट जैसे फीचर की भी सुविधा दी गई है।

loksabha election banner

Realme C11 को भारतीय बाजार में 7,499 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इसमें 2GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी मौजूद है। यह स्मार्टफोन रिच ग्रीन और रिच ग्रे कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। इसकी सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी। फिलहाल यह स्मार्टफोन केवल ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर ही उपलब्ध है लेकिन कंपनी जल्द ही इसे ऑफलाइन स्टोर्स पर भी उपलब्ध कराएगी। 

Realme C11 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Realme C11 में 720x1,600 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.5 इंच का एचडी+ वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल डिस्प्ले दिया गया है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है और यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है। इसे MediaTek Helio G35 चिपसेट पर पेश किया गया है। फोन में 2GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। 

फोटोग्राफी के लिए Realme C11 में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी कैमरा 13MP का है जबकि 2MP का सेकेंडरी कैमरा मौजूद है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। बैटरी की बात करें तो फोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.