Move to Jagran APP

खरीदने से पहले जरूर देखें इस साल के 10 बेस्‍ट स्‍मार्टफोन

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने जा रहे हैं तो हम आपके लिए सैमसंग से लेकर गूगल तक के हैंडसेट्स की लिस्ट लाए हैं जो आपकी पहली पसंद बन सकते हैं

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 06 Nov 2017 05:35 PM (IST)Updated: Mon, 06 Nov 2017 07:00 PM (IST)
खरीदने से पहले जरूर देखें इस साल के 10 बेस्‍ट स्‍मार्टफोन
खरीदने से पहले जरूर देखें इस साल के 10 बेस्‍ट स्‍मार्टफोन

नई दिल्ली (जेएनएन)। फोन खरीदने का मूड बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है। हम आपको 2017 के दस बेस्‍ट स्‍मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं। अपने दमदार फीचर्स और बेहतरीन लुक के चलते ये फोन इन दिनों ट्रेंड में है।

loksabha election banner

सैमसंग गैलेक्‍सी एस 8:

अगर आप फोन खरीदने जा रहे हैं तो साल का सबसे बेहतरीन फोन आपका इंतजार कर रहा है। सैमसंग का गैलेक्‍सी एस 8 साल 2017 के दस सबसे बेहतरीन फोन में पहले नंबर पर है। फोन का लुक और फोटो कैप्‍चर करने की बेहतरीन क्‍वालिटी इसे खास बनाती है।

गूगल पिक्‍सल 2 एक्‍सएल:

आप एक अच्‍छे एंड्रायड फोन की तलाश कर रहे हैं तो अब आपकी तलाश खत्‍म हुई। गूगल का पिक्‍सल 2 एक्‍स एल आप की सभी स्‍मार्टफोन वाली चाहतों को पूरा करेगा। फोन का शानदार कैमरा और पिक्‍चर क्‍वालिटी इसे सबसे बेहतरीन एंड्रॉयड स्‍मार्टफोन बनाती है।

वनप्‍लस 5:

अगर आप पहले वन प्‍लस चला चुके हैं तो आपको पता होगा कि फोन अपने स्‍लीक लुक और शानदार पिक्‍चर क्‍वालिटी के लिये खासा फेमस है। फोन ने पहले के मुकाबले अपने कैमरे में भी कई सुधार किए है। इस तरह बेस्‍ट फोन की सीरीज में वनप्‍लस 5 को तीसरे नंबर पर रखा गया है।

एप्‍पल आईफोन 8 प्‍लस:

स्‍मार्टफोन की मार्किट में एप्‍पल का अपना रुतबा है। आईफोन 8 का कैमरा अन्‍य फोनो की अपेक्षा बहुत अच्‍छा है। फोन में वायरलेस चार्जिंग का भी ऑप्‍शन मौजूद है। जो फोन को और भी स्‍मार्ट बनाता है।

एचटीसी यू11:

एचटीसी का यू 11 स्‍मार्टफोन साल के सबसे बेहतरीन स्‍मार्टफोन में से एक है। फोन की स्‍पीड और पक्‍चर क्‍वालिटी इसे खास बनाती है। आप अगर स्‍मार्टफोन लेने का मूड बना रहे हैं तो आपक लिए यह एक अच्‍छी च्‍वइइस हो सकती है।

सैमसंग गैलेक्‍सी नोट 8:

अगर आप एक सुपर हिट फोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए सैमसंग का गैलेक्‍सी नोट 8 अच्‍छी च्‍वाइस हो सकता है। सैमसंग गैलेक्‍सी नोट 8 में आपको बेहतरीन पिक्‍चर क्‍वालिटी के साथ फोन का शानदार लुक भी मिलेगा।

एलजी जी6:

अगर आप एक बेहतरीन स्‍मार्टफोन ढूंढ रहे हैं तो आपकी तलाश एलजी जी 6 पर खत्‍म हो सकती है। फोन का वाइड एंगल कैमरा इसको खास बनाता है। फोन की स्‍क्रीन और लुक के साथ फोन का कैमरा बहुत शानदार है।

सोनी एक्‍सपीरिया एक्‍स जेड प्रीमियम:

एंड्रायड फोन की मार्किट में सोनी एक्‍सपीरिया एक्‍स जेड प्रीमियम अपने ग्राहकों को लुभा रहा है। फोन का कैमरा और ओवरऑल परफार्मेंस बहुत ही शानदार है। बेस्‍ट स्‍मार्टफोन की सूची में ये फोन 8 वें नंबर पर है।

गूगल पिक्‍सल 2:

गूगल का पिक्‍सल 2 आपको एक बेहतरीन अनुभव दे सकता है। यह एक बेहतरीन फोन है। फोन का कैमरा, लुक और फीचर्स शानदार हैं। आप चाहें तो गूगल का पिक्‍सल आपको फोटो के साथ और भी नया अनुभव देगा।

एप्‍पल आईफोन 8:

साल 2017 के बेस्‍ट फोन्स में एप्‍पल का आईफोन 8 आखिरी नंबर पर है। फोन में ढेरों नए फीचर्स एड किए गए हैं। ऑफ केबल चार्जिंग के साथ इसमें शानदार कैमरें और लुक का मजा ले सकते हैं।  

यह भी पढ़ें:

जियो इफेक्ट: आइडिया ने पेश किया 1 जीबी डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग प्लान

रिलायंस जियो की टक्कर में एयरटेल दे रहा 70 जीबी डाटा और वॉयस कॉलिंग

1 दिसंबर से बंद हो जाएगी इस कंपनी की वॉयस कॉल सर्विस 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.