Move to Jagran APP

LG ने शुरू की स्मार्टफोन्स समेत कई प्रोडक्ट्स की प्री-बुकिंग, मिल रहे हैं आकर्षक ऑफर्स

LG ने लॉकडाउन खत्म होने से पहले अपने प्रोडक्ट्स की प्री-बुकिंग को ओपन कर दिया है। कस्टमर्स स्मार्टफोन टीवी व अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स पर शानदार ऑफर्स प्राप्त कर सकते हैं फोटो साभार LG

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 01 May 2020 11:58 AM (IST)Updated: Fri, 01 May 2020 12:02 PM (IST)
LG ने शुरू की स्मार्टफोन्स समेत कई प्रोडक्ट्स की प्री-बुकिंग, मिल रहे हैं आकर्षक ऑफर्स
LG ने शुरू की स्मार्टफोन्स समेत कई प्रोडक्ट्स की प्री-बुकिंग, मिल रहे हैं आकर्षक ऑफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन की वजह से देशभर में केवल जरूरी सामानों की ही बिक्री और डिलीवरी की जा रही है। ऐसे में स्मार्टफोन समेत लगभग इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनियों ने अपने सर्विस को बंद कर दिया है। वहीं अब लॉकडाउन खत्म होने से पहले LG ने अपने यूजर्स के लिए स्मार्टफोन्स समेत कई प्रोडक्ट्स की प्री-बुकिंग ओपन कर दी है। इतना ही नहीं प्री-बुकिंग के साथ ही यूजर्स को कई आकर्षक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। वैसे LG अकेली ऐसी कंपनी नहीं है जिसने लॉकडाउन से पहले प्री-बुकिंग शुरू की हो। इससे पहले Xiaomi ने भी भारत में स्मार्टफोन्स को प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध करा दिया है। 

loksabha election banner

LG की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार कस्टमर्स अपने पसंदीदा LG प्रोडक्ट्स के साथ 10,000 रुपये तक के गिफ्टस प्राप्त कर सकते हैं। कंपनी ने घोषणा की है कि प्री-बुकिंग की सु​विधा 30 मई 2020 तक जारी रहेगी। डिवाइसेज की डिलीवरी लॉकडाउन को लेकर सरकार की गाइडलाइन्स पर निर्भर करती है। इससे स्पष्ट होता है कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद ही प्रोडक्ट्स की डिलीवरी संभव है। (इसे भी पढ़ें: लॉकडाउन के दौरान Xiaomi के स्मार्टफोन्स प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध, डिलीवरी को लेकर कंपनी ने दिया बड़ा बयान)

अगर आप ड्यूल स्क्रीन स्मार्टफोन LG G8X ThinQ को खरीदना चाहते हैं तो इसकी प्री-बुकिंग के साथ आपको 5,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त होगा। इतना ही नहीं स्मार्टफोन के साथ यूजर्स Jabra BT हेडसेट मुफ्त प्राप्त कर सकते हैं। इस हेडसेट की  कीमत 1,999 रुपये है। 

वहीं होम अपलायंस जैसे कि रेफिजरेटर, एयर कंडीशनर, वॉशिंग मशीन, वॉटर प्यूरीफायर और माइक्रोवेव आदि की प्री-बुकिंग पर कस्टमर्स 12.5 प्रतिशत तक का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। कैशबैक ऑफर के लिए कंपनी ने ICICI, Standard Chartered, HDFC, SBI और Bank of Baroda से साझेदारी की है। यानि इन बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करने पर आप कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा कंपनी जीरो डाउनपेमेंट के साथ फ्लैक्सि ईएमआई स्कीम भी ऑफर कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.