Move to Jagran APP

LG G7 ThinQ के लिए रोल आउट हुआ Android 9 Pie, इस तरह करें चेक

LG G7 ThinQ के फीचर्स की बात करें तो इस ड्यूल सिम वाले स्मार्टफोन में 6.1 इंच का फुल व्यू सुपर ब्राइट डिस्प्ले दिया गया है इसके लिए लेटेस्ट अपडेट को रोल आउट कर दिया गया है..

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 14 Aug 2019 07:52 PM (IST)Updated: Wed, 14 Aug 2019 07:53 PM (IST)
LG G7 ThinQ के लिए रोल आउट हुआ Android 9 Pie, इस तरह करें चेक
LG G7 ThinQ के लिए रोल आउट हुआ Android 9 Pie, इस तरह करें चेक

नई दिल्ली, टेक डेस्क। LG G7 ThinQ के लिए Android 9 Pie का लेटेस्ट अपडेट रोल आउट कर दिया गया है। इस बात की जानकारी कुछ यूजर्स ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है। दरअसल, कुछ यूजर्स ने इस अपडेट के स्क्रीनशॉट्स सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस नए अपडेट के बाद यूजर्स को नए जेस्चर समेत कई नए एक्सपीरियंस मिलेंगे। यूजर्स द्वारा शेयर की गई तस्वीर के मुताबिक, ये अपडेट भारतीय यूजर्स के लिए रोल आउट किया गया है।

loksabha election banner

Android 9 Pie अपडेट की फाइल साइज 1.5GB है और इसे सॉफ्टवेयर वर्जन V20f-IND-XX के नाम से रोल आउट किया गया है। साथ ही साथ इस अपडेट के साथ सिक्युरिटी पैच भी रोल आउट किया गया है। अगर, आप भी इस लेटेस्ट अपडेट को अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपको अपने स्मार्टफोन के सेटिंग्स ऑप्शन में जाकर, अपडेट सेंटर पर टैप करना होगा। इसके बाद आपको सॉफ्टवेयर अपडेट में जाकर इस लेटेस्ट अपडेट को चेक कर सकते हैं। वहीं, इस अपडेट को मैनुअली डाउनलोड करने के लिए आप LG ब्रिज पर भी जा सकते हैं।

आपको बता दें कि इस लेटेस्ट अपडेट को सबसे पहले दक्षिण कोरियाई यूजर्स के लिए रोल आउट किया था। अब, इस अपडेट को भारत समेत कई और देशों के यूजर्स के लिए रोल आउट किया गया है। LG G7 ThinQ के फीचर्स की बात करें तो इस ड्यूल सिम वाले स्मार्टफोन में 6.1 इंच का फुल व्यू सुपर ब्राइट डिस्प्ले दिया गया है। फोन का आसपेक्ट रेश्यो 19:5:9 दिया गया है।

प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 फ्लैगशिप मोबाइल चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है। फोन के बैक में 16+16 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 4GB+64GB स्टोरेज वाले इस स्मार्टफोन में 3,000 एमएएच की बैटरी दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.