Move to Jagran APP

एलजी G7 और हुवावे 3e में होगा आईफोन जैसा डिजाइन, लॉन्च डेट से लेकर जानें लीक डिटेल्स

एलजी G7 मई और हुवावे नोवा 3e मार्च में होगा लॉन्च, पढ़ें डिटेल्स

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 14 Mar 2018 02:33 PM (IST)Updated: Thu, 15 Mar 2018 07:21 AM (IST)
एलजी G7 और हुवावे 3e में होगा आईफोन जैसा डिजाइन, लॉन्च डेट से लेकर जानें लीक डिटेल्स
एलजी G7 और हुवावे 3e में होगा आईफोन जैसा डिजाइन, लॉन्च डेट से लेकर जानें लीक डिटेल्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। साउथ कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एलजी भारत में मई महीने में अपना हैंडसेट G7 लाने के लिए तैयार है। रिपोर्ट्स के अनुसार इस फोन को करीब 66,949 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे अपना मिड-रेंज स्मार्टफोन लेकर आने वाली है। इस फोन का नाम हुवावे नोवा 3e होगा। इस फोन को 20 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। एप्पल और सैमसंग के बाद हुवावे दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी स्मार्टफोन कंपनी है।

loksabha election banner

एलजी G7 की अब तक मिली डिटेल्स:  रिपोर्ट्स की मानें तो G7 को आईफोन 10 जैसा डिजाइन किया गया है। G7 की लॉन्चिंग का इवेंट कहां होगा, अभी यह निश्चित नहीं किया गया है। स्मार्टफोन में बेजल लेस डिस्प्ले, आईफोन 10 की तरह डिजाइन, स्नैपड्रगन 845 प्रोसेसर, AI फीचर्स, क्वैड ऑडियो कनवर्टर जैसे फीचर्स होने की सम्भावना है। स्मार्टफोन में 16MP का ड्यूल रियर कैमरा और 3000 mAh की बैटरी हो सकती है। कंपनी इस फोन को कोरिया के अलावा अन्य मार्किट में कब पेश करेगी, इसकी कोई जानकारी नहीं है।

हुवावे नोवा 3e की अब तक मिली डिटेल्स: स्मार्टफोन में नई जनरेशन का फुल स्क्रीन डिजाइन देखने को मिलेगा। माना जा रहा है की नोवा 3e 5.84 इंच FHD+ स्क्रीन के साथ आएगा। फोन में मिड-रेंज किरिन 659 चिपसेट के साथ 4GB रैम और 64GB स्टोरेज हो सकती है। फोन 256GB तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज को सपोर्ट कर सकता है। इसके रियर में एलईडी सपोर्ट के साथ 16MP और 2MP के ड्यूल कैमरा दिए जा सकते हैं। इसके फ्रंट में 24MP का कैमरा दिया जाएगा। फ्रंट कैमरा से फुल एचडी वीडियो कॉल्स और फुल एचडी वीडियोज रिकॉर्ड की जा सकेंगी। इसके अलावा लीक से यह भी पता चला है की इस स्मार्टफोन में आईफोन 10 की तरह नॉच भी दिया जा सकता है। इसी के साथ स्मार्टफोन फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट स्कैनर फीचर के साथ आएगा। नोवा 3e ब्लू, ब्लैक, रोज गोल्ड और गोल्ड कलर वैरिएंट में उपलब्ध होगा। फोन की कीमत लॉन्च के दौरान ही पता चलेगी।

 यह भी पढ़ें:

इंटेक्स ने रिलायंस जियो के साथ 4G स्मार्टफोन्स पर फुटबॉल ऑफर देने के लिए की साझेदारी

अब 31 मार्च तक नहीं कराना होगा आधार से मोबाइल नंबर लिंक, समझिए पूरा प्रोसेस

दुनिया का सबसे छोटा मिनी पीसी Liva Q भारत में 13500 रुपये में लॉन्च, पढ़ें डिटेल्स

ई कॉमर्स वेबसाइट पर चल रही मोबाइल सेल, पढ़ें सभी ऑफर्स की डिटेल्स

हॉनर 9 लाइट vs शाओमी रेडमी नोट 5: जानें फीचर्स से लेकर कीमत तक सब कुछ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.