Move to Jagran APP

Flipkart Electronic सेल का आखिरी दिन आज, इन शानदार स्मार्टफोन पर मिलेंगे ये आकर्षक ऑफर

Flipkart Electronic सेल का आज आखिरी दिन है। इलेक्ट्रॉनिक सेल में लगभग सभी ब्रांड के स्मार्टफोन कम कीमत पर उपलब्ध हैं। साथ ही इन डिवाइस पर शानदार डील और आकर्षक ऑफर दिए जा रहे हैं। आइए जानते हैं किस कंपनी का मोबाइल इस सेल में कितनी कीमत पर उपलब्ध है।

By Ajay VermaEdited By: Published: Mon, 28 Dec 2020 08:54 AM (IST)Updated: Mon, 28 Dec 2020 08:54 AM (IST)
Flipkart Electronic सेल का आखिरी दिन आज, इन शानदार स्मार्टफोन पर मिलेंगे ये आकर्षक ऑफर
Flipkart की फोटो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर चल रही Electronic सेल का आज यानी 28 दिसंबर को आखिरी दिन है, जिसकी शुरुआत 26 दिसंबर को हुई थी। इस बंपर सेल में लगभग सभी ब्रांड के स्मार्टफोन पर आकर्षक डील और ऑफर दिए जा रहे हैं। अगर आप अभी तक फ्लिपकार्ट इलेक्ट्रॉनिक सेल का फायदा नहीं उठा पाए हैं, तो आपके पास आखिरी मौका है। यहां हम आपको सेल में उपलब्ध कुछ चुनिंदा मोबाइल के बारे में बताएंगे, जो कम कीमत पर लिस्ट हैं। आइए इन डिवाइस पर डालते हैं एक नजर...

loksabha election banner

Redmi 9i

कीमत: 8,299 रुपये

ऑफर की बात करें तो Redmi 9i पर ICICI बैंक की तरफ से 10 प्रतिशत का डिस्काउंट और Axis बैंक की ओर से 5 प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा इस डिवाइस को 923 रुपये प्रति माह की नो कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकता है। Redmi 9i में 6.53 इंच का एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है, जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। एंड्राइड 10 ओएस पर पेश किया गया यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G25 प्रोसेसर पर काम करता है। Redmi 9i में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh दी गई है जो कि 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। फोन की बैटरी सिंगल चार्ज में 31 घंटे की कॉलिंग, 162 घंटे का म्यूजिक प्ले और 11 घंटे गेमिंग देने में सक्षम है। फोटोग्राफी के लिए इसमें यूजर्स को 13MP का सिंगल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। जबकि फ्रंट कैमरा 5MP का है।    

Realme Narzo 20

कीमत: 10,499 रुपये

Realme Narzo 20 पर Axis बैंक की ओर से 5 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही इस फोन को 1,278 रुपये प्रति माह की नो कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकता है। फीचर की बात करें तो रियलमी नार्जो 20 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी रिजॉल्यूशन वाला डिस्प्ले है। साथ ही इस स्मार्टफोन में बेहतर गेमिंग के लिए 6,000mAh की बैटरी और MediaTek Helio G85 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित Realme UI आउट-ऑफ-द-बॉक्स ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Poco X3 

कीमत: 15,999 रुपये

Poco X3 पर ICICI बैंक की तरफ से 10 प्रतिशत का डिस्काउंट और Axis बैंक की ओर से 5 प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा इस डिवाइस को 1,778 रुपये प्रति माह की नो कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकता है। Poco X3 स्मार्टफोन में 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्पले दी गई है, जिसे कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास5 का प्रोटेक्शन मिलता है। फोन की डिस्पले 2340×1080 पिक्सल है। अन्य फीचर की बात करें तो पोको एक्स 3 स्मार्टफोन में 6000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जो 33W MMT फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आती है। कंपनी के दावे के मुताबिक फोन को सिंगल चार्जिंग में दो दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकेगा।

iPhone XR 

कीमत 38,999 रुपये

ICICI बैंक की तरफ से iPhone XR पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट और Axis बैंक की ओर से 5 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा इस डिवाइस को 1,778 रुपये प्रति माह नो कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकता है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो iPhone XR में 6.1 इंच का LCD डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1792×828 पिक्सल है। साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए A12 बायोनिक चिप दी गई है। इसके अलावा इस डिवाइस को रियर में 12MP का कैमरा और फ्रंट में 7MP का सेल्फी कैमरा मिला है। अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने iPhone XR में ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट दिया है। इसके अलावा इस डिवाइस में पावरफुल बैटरी दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.