Move to Jagran APP

आईफोन खरीदने पर 15000 तक का कैशबैक, देखिए फेस्टिव 'स्मार्टफोन' सेल में क्या है खास

फेस्टिव सीजन के मौके पर सभी ई-कॉमर्स कंपनियां स्मार्टफोन पर कैशबैक का ऑफर दे रही है

By Joyeeta BhattacharyaEdited By: Published: Thu, 21 Sep 2017 01:48 PM (IST)Updated: Thu, 21 Sep 2017 05:30 PM (IST)
आईफोन खरीदने पर 15000 तक का कैशबैक, देखिए फेस्टिव 'स्मार्टफोन' सेल में क्या है खास
आईफोन खरीदने पर 15000 तक का कैशबैक, देखिए फेस्टिव 'स्मार्टफोन' सेल में क्या है खास

नई दिल्ली (जेएनएन)। इस फेस्टिव सीजन के मौके पर सभी ई-कॉमर्स कंपनियां यूजर्स को लुभाने के लिए नए ऑफर की पेशकश कर रही है। फ्लिपकार्ट, अमेजन और स्नैपडील के बाद पेटीएम मॉल भी नए ऑफर्स ले कर आया है। पेटीएम मॉल ने यूजर्स के लिए “मेरा कैशबैक सेल” का आयोजन किया है। पेटीएम मॉल पर चलने वाले “मेरा कैशबैक सेल” का लाभ 20-23 सितंबर तक उठा सकते हैं। कंपनी ने तीन दिन तक चलने वाले इस सेल में एप्पल के सभी प्रोडक्ट पर भारी कैशबैक देने की घोषणा की है। इस सेल में यूजर्स को आईफोन 7, 7 प्लस और आईफोन 6 की खरीद पर भारी कैशबैक ऑफर का लाभ मिलेगा। आईफोन 7 प्लस की खरीदारी पर यूजर्स को 15,000 रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है। इसके अलावा, दूसरी ई-कॉमर्स कंपनियां भी यूजर्स को कैशबैक ऑफर का लाभ दे रही हैं।

loksabha election banner

क्या है पेटीएम का ऑफर:

एप्पल के नए फोन लॉन्च होने के बाद आईफोन के पुराने फोन की कीमतों में भारी कटॉती की जा रही है। इसी को ध्यान में रखते हुए एप्पल के पिछले डिवाइस एप्पल आईफोन 6, आईफोन 7 और 7 प्लस पर कैशबैक का ऑफर दिया जा रहा है। एप्पल के आईफोन 6 के ऑफर की बात करें तो, इसके 32 जीबी वैरिएंट पर 6000 रुपये का कैशबैक मिल रहा है। जिसकी कीमत पेटीएम मॉल में 26,500 रुपये है। इसके साथ ही, यूजर्स को इस फोन पर अतिरिक्त छूट की भी सुविधा दी जा रही है।

एप्पल आईफोन 7 के ऑफर की बात करें तो, इसके 32 जीबी वैरिएंट पर यूजर्स को 8000 रुपये का कैशबैक मिल रहा है। जबकि इसके 128 जीबी और 256 जीबी वैरिएंट पर 10,000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। यानी कि, कैशबैक पाने के बाद इस फोन के 128 जीबी वाले वैरिएंट की कीमत 45,000 रुपये हो जाएगी। वही, एप्पल 7 प्लस के 128 जीबी वैरिएंट को 67,600 रुपये में लिस्ट किया गया है। जिसे खरीदने पर यूजर्स को 12,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

फ्लिपकार्ट दे रहा है स्मार्टफोन के हर सेग्मेंट में ऑफर:

फ्लिपकार्ट भी अपनी फेस्टिव सीजन के दौरान स्मार्टफोन पर अच्छे डिस्काउंट दे रहा है। फ्लिपकार्ट ने अपने स्मार्टफोन सेक्शन में ग्राहकों को कई तरह के ऑफर्स दे रहा है। इनमें बिग बिलियन सेल्स, मोबाइल ब्लॉकबस्टर ऑफर्स, ऑफर्स ऑन न्यू लॉन्चेज, ऑफर ऑन मिडरेंज फोन, ऑफर ऑन बजट फोन आदि शामिल हैं। यहां ग्राहकों को फ्लैट डिस्काउंट के साथ-साथ एक्सचेंज और कैशबैक पर भी ऑफर दिए जा रहे हैं।

अमेजन पर भी आकर्षक ऑफर उपलब्ध

अमेजन पर एक्सक्लूसिव बिकने वाले स्मार्टफोन वनप्लस पर कई आकर्षक ऑफर उपलब्ध हैं। यहां फेस्टिव सेल के दौरान आपको पुराने फोन के एक्सचेंज पर अच्छे पैसे मिलने के साथ-साथ, नो कॉस्ट ईएमआई और एचडीएफसी बैंक से पेमेंट करने पर 10% अतिरिक्त कैशबैक जैसे ऑफर्स उपलब्ध हैं।

यह भी पढ़ें:

चेक का गलत इस्तेमाल रोकने को इस बैंक ने शुरू की खास सेवा

IUC चार्ज में कटौती का क्या मतलब? जानें मन में आने वाले हर सवाल का जवाब

एचटीसी बनाएगी गूगल के पिक्सल स्मार्टफोन, 110 करोड़ डॉलर में हुआ करार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.