नई दिल्ली, टेक डेस्क।  टेक्नोलॉजी हमारे जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुका है। इसके माध्यम से आज हर काम फास्ट और स्मूथ तरीके से हो रहा है। जिस तरह से प्रतिदिन टेक्नोलॉजी का दायरा बढ़ रहा है, उससे देखते हुए भविष्य में इसका महत्व और ज्यादा होगा। वैसे जिस क्षेत्र में टेक्नोलॉजी का प्रभाव सबसे ज्यादा दिख रहा है, वो मोबाइल और मोबिलिटी है। आए दिन इस इस क्षेत्र में नए-नए तरह के इनोवेशन इसकी ग्रोथ की संभावना को मजबूत कर रहे हैं। यह दोनों इंडस्ट्री ऐसी है, जिसके भविष्य को भारत सकारात्मक रूप से देख रहा है। आइए इस इंडस्ट्री को सेलिब्रेट करते हैं Jagran HiTech Awards 2022 के साथ, जो बात करता है मोबाइल और मोबिलिटी के एक्सीलेंस की। इस अवार्ड शो में ग्रूमिंग पार्टनर्स Bombay Shaving Company और Bombae हैं।

Jagran HiTech Awards का चौथा संस्करण 2 दिन बाद यानी 1 दिसंबर को शाम 5 बजे दिल्ली के अंदाज होटल (Aerocity) में आयोजित किया जाएगा। इस अवार्ड शो में भारतीय टेक्नोलॉजी और ऑटोमोटिव इंडस्ट्री के एक्सीलेंस को सेलिब्रेट किया जाएगा, जहां महत्वपूर्ण विषय पर चर्चा और परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी।

मुख्य अतिथि और स्पेशल गेस्ट

Jagran HiTech Awards 2022 को और खास बनाने के लिए मुख्य अतिथि के रूप में General V K Singh को आमंत्रित किया गया है। वीके सिंह वर्तमान में Ministry of Road Transport and Highways और Ministry of Civil Aviation राज्य मंत्री हैं। इसके अलावा स्पेशल गेस्ट के रूप में बॉलीवुड एक्टर कुणाल कपूर को आमंत्रित किया जा रहा है। अभिनेता फिल्म "रंग दे बसंती" और कई लोकप्रिय फिल्मों में काम कर चुके हैं। इन्होंने फिल्मी दुनिया में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से एक अलग पहचान बनाई है। वह Ketto फाउंडेशन के जरिये लाखों लोगों की सहायता भी कर रहे हैं।

अवार्ड शो में ज्यूरी पैनल

मोबाइल के लिए जो ज्यूरी पैनल बनाया गया है, उसमें शामिल है - Jagran New Media के कंसल्टिंग एडिटर (टेक) Konark Tyagi, एक्जिबिट ग्रुप और बीबीसी टॉपगियर इंडिया के फाउंडर, चीफ एडिटर और पब्लिशर Ramesh Somani, बिजनेस इनसाइडर इंडिया के असिस्टेंट न्यूज एडिटर Sudhanshu Singh, दी अनबायस्ड ब्लॉग के फाउंडर और एग्जीक्यूटिव एडिटर Nikhil Chawla और ईटीटेलीकॉम (द इकोनॉमिक टाइम्स) के सीनियर एडिटर Danish Khan।

मोबिलिटी के ज्यूरी पैनल में Flywheel के संपादक Hani Musthafa, मोटरक्राइब्स के एडिटर Vikram Gour, टीओआई के एडिटर Arpit Mahendra, एक्सपीरियल के को- फाउंडर और पार्टनर Avik Chattopadhyay, कंसल्टिंग ऑटोमोटिव जर्नलिस्ट Ashish Jha, जागरण न्यू मीडिया के कंसल्टिंग एडिटर फॉर ऑटोमेटिव Nandkumar Nair, मोटर ऑक्टेन के फाउंडर Rachit Hirani और ऑटोमोटिव रेस्टोरेशन विशेषज्ञ Tutu Dhawan शामिल हैं।

Jagran HiTech Awards पहचान बनी है, उस मोबाइल और मोबिलिटी क्षेत्र की, जिसने अपनी टेक्नोलॉजी और इनोवेशन से यूजर्स को प्रभावित किया और भविष्य को एक नई दिशा दी है। जागरण न्यू मीडिया का यह सबसे बड़ा अवार्ड शो है, जिसमें टेक्नोलॉजी और ऑटोमोटिव इंडस्ट्री के बड़े दिग्गज जुड़ते हैं। आप भी इस समारोह के साथ जुड़ें। ज्यादा जानकारी के लिए विजिट करें - https://event.jagran.com/events/hitech-awards/

Edited By: Ankita Pandey

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट