Move to Jagran APP

Jio के इन दो रिचार्ज प्लान पर फ्री में देख पाएंगे IPL 2020 की लाइव स्ट्रीमिंग

Jio और Star India के बीच पिछले लंबे वक्त से IPL 2020 की फ्री लाइव-स्ट्रीमिंग को लेकर बातचीत चल रही थी जिस पर अब अंतिम मुहर लग गई है।

By Renu YadavEdited By: Published: Sun, 16 Aug 2020 03:30 PM (IST)Updated: Mon, 17 Aug 2020 08:15 AM (IST)
Jio के इन दो रिचार्ज प्लान पर फ्री में देख पाएंगे IPL 2020 की लाइव स्ट्रीमिंग
Jio के इन दो रिचार्ज प्लान पर फ्री में देख पाएंगे IPL 2020 की लाइव स्ट्रीमिंग

नई दिल्ली, टेक डेस्क इंडियन टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio दो रिचार्ज प्लान लेकर आएगी, जिसके रिचार्ज पर यूजर्स फ्री में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग देख सकेंगे। Jio और Star India की एक डील पर पिछले लंबे वक्त से बातचीत चल रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस डील पर अब अंतिम मुहर लग गई है, जो Jio सब्सक्राइबर्स को फ्री में IPL 2020 एक्सेस करने की सुविधा देगा। इसके अलावा JioFiber, Jio हाई-स्पीड फाइबरनेट ब्रांड पर फ्री में IPL 2020 की लाइव स्ट्रीमिंग उपलब्ध कराई जाएगी। 

loksabha election banner

Jio लाएगा दो खास प्लान 

Jio की तरफ से 401 और 2,599 रुपए के दो रिचार्ज प्लान पेश किए जा सकते हैं। यह प्लान मुफ्त में IPL 2020 की लाइव स्ट्रीमिंग उपलब्ध कराएंगे। हालांकि यह दोनों प्लान पहले से ही यूजर्स के लिए उपलब्ध हैं। लेकिन कंपनी की तरफ से फिलहाल इस बात का खुलासा नही किया गया है कि क्या आखिर इन्हीं प्लान्स को IPL तक बढ़ाया जाएगा।

401 रुपए का प्लान 

Jio के 401 रुपए के प्लान पर यूजर्स को 90GB डाटा उपलब्ध कराया जाता है। इसकी वैधता 20 दिनों की होगी और रोजाना 3GB डाटा उपलब्ध कराया जाएगा। इसके अलावा कंपनी की तरफ से डेली यूज के बाद एक्स्ट्रा 6GB डाटा मिलेगा। साथ ही Jio से Jio फ्री कॉलिंग और नॉन jio नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1000 मिनट्स और रोजाना 100SMS मिलेंगे। इसके अतिरिक्त ग्राहक प्रीमियम Jio ऐप जैसे Jio Cinema, Jio TV, Jio Saavan, Jio News का फ्री एक्सेस हासिल कर पाएंगे। 

2,599 रुपए का सालाना रिचार्ज प्लान 

Jio के 2,599 रुपए के सालाना रिचार्ज प्लान रोजाना 2GB डाटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 365 दिन की होगी. डाटा के डेली यूज के बाद यूजर्स को एक्स्ट्रा 10GB डाटा मिलेगा। इस तरह यूजर्स को इस प्लान पर सालभर में करीब 740GB डाटा मिलेगा। प्लान में कॉम्पलीमेंट्री तौर पर एक साल का  Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।  साथ ही यूजर  Jio apps जैसे Jio Cinema, Jio TV, Jio Saavn, JioNews का एक्सेस हासिल कर पाएंगे। इन दोनों ऑफर का फायदा उठाने के लिए यूजर्स के पास Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन होना अनिवार्य होगा। 

Written By- Saurabh Verma 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.