Move to Jagran APP

जियो बनाम वोडाफोन बनाम एयरटेल: 100 रुपये से कम कीमत में उपलब्ध हैं ये Prepaid Plans

यहां हम आपको कुछ प्लान्स के बारे में बता रहे हैं जो 100 रुपये से कम कीमत में आते हैं

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Fri, 31 Aug 2018 03:51 PM (IST)Updated: Sat, 01 Sep 2018 09:59 AM (IST)
जियो बनाम वोडाफोन बनाम एयरटेल: 100 रुपये से कम कीमत में उपलब्ध हैं ये Prepaid Plans
जियो बनाम वोडाफोन बनाम एयरटेल: 100 रुपये से कम कीमत में उपलब्ध हैं ये Prepaid Plans

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। टेलिकॉम सेक्टर में जब से रिलायंस जियो ने एंट्री की है तब से लेकर अब कंपनी ने कई धमाकेदार ऑफर पेश चुकी है। जियो 49 रुपये से लेकर 9999 रुपये तक के प्लान ऑफर कर रही है। कई यूजर्स ऐसे भी हैं जो कम कीमत में प्रीपेड प्लान्स लेना पसंद करते हैं। इन यूजर्स के लिए जियो का 49 और 99 रुपये का प्लान उपलब्ध है। इनमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं।

prime article banner

49 रुपये के प्लान की डिटेल्स:

इस प्लान के तहत यूजर्स को 28 दिनों की वैधत के साथ 1 जीबी डाटा दिया जा रहा है। यह डाटा खत्म होने के बाद 64 केबीपीएस की स्पीड मिलेगी। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग भी उपलब्ध कराई जाएगी। इसके अलावा 50 एसएमएस भी दिए जाएंगे। यूजर्स को जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगी।

इसकी टक्कर में वोडाफोन भी दे रहा 49 रुपये का प्लान:

वोडाफोन 49 रुपये का प्लान:

वोडाफोन के इस प्लान में यूजर्स को 28 दिन की वैलिडिटी के साथ 1 जीबी इंटरनेट डाटा का लाभ मिलता है। वोडाफोन का यह इंटरनेट पैक है, इसलिए इसमें कॉलिंग या अन्य सुविधा नहीं मिलती है। साथ ही इसमें इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए कोई डेली लिमिट भी सेट नहीं की गई है। 1 जीबी डाटा समाप्त होने के बाद यूजर्स को 4 पैसे प्रति 10 केबी के हिसाब से चुकाने होते हैं।

99 रुपये के प्लान की डिटेल्स:

इस प्लान के तहत यूजर्स को जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। साथ ही 28 दिनों की वैधता के साथ प्रतिदिन 500 एमबी डाटा भी दिया जा रहा है। पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 14 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा 300 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी दी जा रही है।

इसकी टक्कर में बीएसएनएल भी दे रहा 99 रुपये का प्लान:

बीएसएनएल Data Tsunami प्लान:

बीएसएनएल ने ज्यादा डाटा का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए 98 रुपये का प्लान पेश किया है, जिसका नाम Data Tsunami रखा गया है। इसकी वैधता 26 दिनों की है। पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 39 जीबी डाटा मिलेगा।इस प्लान में यूजर्स को 1.5 जीबी डाटा मिलेगा। इसमें वॉयस कॉल्स और एसएमएस की सुविधा नहीं दी जा रही है।

यह भी पढ़ें:

उबर आपको देगा उड़कर ऑफिस पहुंचने की सुविधा, एक बटन दबाकर होगी बुकिंग

खतरनाक पॉपुलर स्मार्टफोन्स की लिस्ट हुई जारी, जानें आपके फोन का नाम इसमें है या नहीं

BSNL 249 रुपये में दे रहा 3 गुना डाटा, जियो गीगाफाइबर को मिलेगी कड़ी टक्कर 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.