Move to Jagran APP

Jio ने बंद किए दो सस्ते रिचार्ज प्लान, जानिए इनकी पूरी डिटेल

इन दोनों प्लान के बंद होने के बाद Jio का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान 75 रुपए का हो गया है जिस पर 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है और 30GB डाटा ऑफर किया जाता है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 20 Jul 2020 11:55 AM (IST)Updated: Mon, 20 Jul 2020 11:55 AM (IST)
Jio ने बंद किए दो सस्ते रिचार्ज प्लान, जानिए इनकी पूरी डिटेल
Jio ने बंद किए दो सस्ते रिचार्ज प्लान, जानिए इनकी पूरी डिटेल

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Reliance Jio ने अपने दो सबसे सस्ते प्लान को बंद कर दिया है, जिन रिचार्ज प्लान को बंद किया गया है, वो दोनों प्लान JioPhone यूजर्स के लिए थे। इन 49 रुपए और 69 रुपए के Jio प्लान पर शार्ट टर्म वैलिडिटी ऑफर की जाती है। इन Jio रिचार्ज प्लान को इसी साल फरवरी में पेश किया गया था, जिन पर शार्ट टर्म यानी 14 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जाती है। यह प्लान जियो वेबसाइट पर अलग कैटेगरी के तहत लिस्ट किए गए थे। अभी इन रिचार्ज प्लान को दो कैटेगरी में Jio all in one plan और jioPhone 153 में बांट दिया है। इन दोनों प्लान के बंद होने के बाद Jio का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान 75 रुपए का हो गया है, जिस पर 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है और 30GB डाटा ऑफर किया जाता है। इसके अलावा 50SMS मिलते हैं। साथ ही जियो टू जियो कॉलिंग मुफ्त मिलेगी और जियो से अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 500 मिनट मिलेंगे।

loksabha election banner

69 रुपए के रिचार्ज प्लान

इस प्लान के तहत 14 दिन की वैलिडिटी ऑफर की जाती है और कुल 7GB डाटा और 25 मुफ्त मैसेज लिमिटेड पीरिएड के लिए मिलते है। इसके अलावा यूजर्स को अन्य टेलीकॉम नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 250 मिनट मिलते थे। साथ ही जियो टू जियो कॉलिंग पूरी तरह से फ्री रहती थी। इसमें कॉम्पलिमेंट्री तौर पर Jio ऐप्स ऑफर किया जाता है।

40 रुपए का रिचार्ज प्लान

इस रिचार्ज प्लान के तहत 14 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जाती है, जबकि 2GB का डाटा ऑफर किया जाता है। बाकी बेनिफिट यूजर्स को 49 के रिचार्ज पैक की तरह मिलते हैं। साथ ही यूजर को 25 फ्री SMS दिए जाते हैं। साथ ही अन्य टेलीकॉम नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 250 मिनट मिलते हैं, जबकि जियो टू जियो मुफ्त कॉलिंग मिलेगी।

(Written By- Saurabh Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.