Move to Jagran APP

अब बिना एक भी पैसे दिए बुक कर सकेंगे JioFiber पोस्टपैड प्लान, यूजर्स को मिलेंगे ये फायदे

Jio चुनिंदा पोस्टपेड प्लान्स पर जीरो कॉस्ट पर नए JioFiber कनेक्शन दे रहा है। ये JioFiber पोस्टपेड प्लान 599 रुपये से लेकर 899 रुपये तक कीमत पर मिलते हैं। बता दें कि Jio ने 6500 रुपये के लाभ के साथ एक प्रमोशनल फेस्टिव ऑफर भी लॉन्च किया है।

By Ankita PandeyEdited By: Published: Sat, 29 Oct 2022 03:52 PM (IST)Updated: Sat, 29 Oct 2022 03:52 PM (IST)
अब बिना एक भी पैसे दिए बुक कर सकेंगे JioFiber पोस्टपैड प्लान, यूजर्स को मिलेंगे ये फायदे
JioFiber पोस्टपैड प्लान पर नहीं देना होगा कोई चार्ज

नई दिल्ली, टेक डेस्क। रिलायंस जियो उन सभी कस्टमर्स के लिए एक विशेष ऑफर दे रहा है, जिन्हें नया JioFiber कनेक्शन मिल रहा है। कस्टमर्स जीरो कॉस्ट बुकिंग पर नया JioFiber कनेक्शन पा सकते हैं। इसके तहत चुनिंदा पोस्टपेड प्लान पर ब्रॉडबैंड राउटर के लिए इंस्टॉलेशन और डिपॉजिट के लिए कोई शुल्क नहीं देना होगा। इसके अलावा, नए कस्टमर्स तीन, छह या बारह महीने के पोस्टपेड प्लान में से एक चुन सकते हैं, जो ऑन डिमांड टीवी, 400+ चैनल और अतिरिक्त OTT (ओवर-द-टॉप) बेनिफिट्स पा सकते हैं।

loksabha election banner

इतनी है प्लान की कीमत

Jio 499 रुपये, 599 रुपये, 799 रुपये और 899 रुपये की कीमत वाले पोस्टपेड JioFiber प्लान पर विशेष लाभ दे रहा है। जो कस्टमर्स इन नए JioFiber पोस्टपेड प्लान में से किसी एक को चुनते हैं, उन्हें मुफ्त इंस्टॉलेशन, गेटवे राउटर और एक सेट-टॉप बॉक्स भी मिलेगा।इसके अलावा अन्य सामान जिसकी कीमत 10,000 रुपये से अधिक है, वे भी इसका हिस्सा होगा। आइए इन JioFiber पोस्टपेड प्लान्स के बारे में जानें।

यह भी पढ़ें- आखिर किन वजहों से बढ़ाई गई Apple Music की कीमत? टिम कुक ने किया खुलासा , यहां जानें कारण

JioFiber पोस्टपेड प्लान में मिलेगा मुफ्त इंस्टॉलेशन और जीरो सिक्योरिटी डिपॉजिट

499 रुपये का प्लान

JioFiber के पोस्टपेड के इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 30Mbps स्पीड पर अनलिमिटेड इंटरनेट मिलता है। इस प्लान में 400+ चैनल्स के साथ ऑन डिमांड टीवी और इरोज नाउ, यूनिवर्सल प्लस सहित अन्य ओटीटी ऐप्स मुफ्त मिलते हैं।

599 रुपये का प्लान

इस पोस्टपेड प्लान में 30Mbps की इंटरनेट स्पीड के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इस प्लान में 'ऑन डिमांड टीवी' पर 550 से अधिक चैनल और डिज्नी प्लस हॉटस्टार, सोनी लिव जैसे 12 अन्य ओटीटी ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी शामिल है।

799 रुपये का प्लान

इस JioFiber पोस्टपेड बंडल में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100Mbps इंटरनेट की सुविधा मिलती है। यह प्लान Eros Now, Universal Plus और 4 अन्य OTT चैनलों जैसे OTT ऐप्स के साथ ही 400 से अधिक चैनलों के साथ ऑन-डिमांड टीवी के लिए मुफ्त सब्सक्रिप्शन देता है। ।

899 रुपये का प्लान

इस पोस्टपेड प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और 100Mbps इंटरनेट की सुविधा मिलेगी। यह 550+ ऑन डिमांड टीवी चैनलों और डिज्नी प्लस हॉटस्टार, सोनी लिव और 12 अन्य के लिए मुफ्त ओटीटी ऐप सब्सक्रिप्शन को भी क्लब करता है।

यह भी पढ़ें- ऑनलाइन यूजर्स की सुरक्षा के लिए सरकार ने उठाया नया कदम, यहां जानें कैसे होगा मददगार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.