नई दिल्ली, टेक डेस्क। Reliance Jio ने अपने यूजर्स के लिए अपने रीचार्ज पैक को रिवाइज किया है। इस पैक में यूजर्स को 91 दिनों की वैलिडिटी के साथ सब कुछ फ्री मिलता है। इस पैक को कंपनी ने My Jio ऐप के Long Term रीचार्ज प्लान की कैटेगरी में रखा है। हाल ही में कंपनी ने क्रिकेट लवर्स के लिए ICC World Cup 2019 के लिए Jio Cricket Season Data Pack भी लॉन्च किया था। इस पैक में यूजर्स को 51 दिनों में 102GB फ्री डाटा का लाभ मिलता है। इस पैक को मुख्य तौर पर क्रिकेट प्रेमियों के लिए लॉन्च किया गया है। इस रीचार्ज पैक को यूजर्स एड-ऑन के तौर पर रीचार्ज करा सकते हैं। आइए, जानते हैं Jio के नए Long Term पैक के बारे में

Jio का Rs 449 Long Term पैक

आपको बता दें कि Jio का यह Long Term पैक नया नहीं है। पहले यह रीचार्ज पैक Rs 509 में उपलब्ध था जिसे अब रिवाइज करके Rs 449 का कर दिया है। इस पैक में मिलने वाला डाटा बेनिफिट्स को भी बढ़ा दिया गया है। नए पैक में यूजर्स को अब कुल 91GB डाटा की जगह 136.5GB डाटा का लाभ मिलता है। पहले यूजर्स को प्रतिदिन अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 1GB फ्री डाटा का लाभ मिलता था। साथ ही, यूजर्स को फ्री नेशनल रोमिंग और प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस का लाभ मिलता था। अब यूजर्स को प्रतिदिन 1.5GB डाटा का लाभ मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को Jio Apps का कंप्लिमेंटरी सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलता है। Reliance Jio के 4G फीचर फोन JioPhone को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

Jio Cricket Season Data Pack

रिलायंस Jio के इस पैक में यूजर्स को 51 दिनों की वैलिडिटी के साथ ही प्रतिदिन 2GB डाटा का लाभ मिलता है। इस तरह से यूजर्स को कुल मिलाकर 102GB डाटा का लाभ मिलता है। इसके अलावा रिलांयस Jio यूजर्स वर्ल्ड कप के सभी मैच लाइव देख सकते हैं। इसके लिए यूजर्स के स्मार्टफोन में Jio TV ऐप के साथ ही Hotstar ऐप भी इंस्टॉल करना होगा।  Jio TV और Hotstar ऐप्स पर वर्ल्ड कप के मैच देखने के लिए आप Oppo के हाल ही में लॉन्च हुए स्मार्टफोन Oppo Reno 10x को अमेजन से खरीद सकते हैं। इसे खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Harshit Harsh