Move to Jagran APP

Jio Phone 2 की अगली फ्लैश सेल 6 सितंबर को होगी आयोजित, पढ़ें डिटेल्स

Jio Phone 2 को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Jio.com और MyJio App से दोपहर 12 बजे से खरीद जा सकेगा

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Fri, 31 Aug 2018 04:24 PM (IST)Updated: Fri, 31 Aug 2018 07:23 PM (IST)
Jio Phone 2 की अगली फ्लैश सेल 6 सितंबर को होगी आयोजित, पढ़ें डिटेल्स
Jio Phone 2 की अगली फ्लैश सेल 6 सितंबर को होगी आयोजित, पढ़ें डिटेल्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Jio Phone 2 की दो फ्लैश सेल आयोजित की जा चुकी हैं। अब इसकी तीसरी फ्लैश सेल 6 सितंबर को आयोजित की जाएगी। Jio Phone 2 की पहली और दूसरी फ्लैश सेल में 15 दिन का फर्क था। वहीं, दूसरी और तीसरी फ्लैश सेल में मात्र 1 हफ्ते का फर्क है। इस फोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Jio.com और MyJio App से दोपहर 12 बजे से खरीद जा सकेगा। इस फोन की कीमत 2,999 रुपये है। Jio Phone 2 यूजर्स 49, 99 और 153 रुपये के प्लान के बीच कोई भी टैरिफ चुन सकते हैं।

loksabha election banner

Jio Phone 2 फ्लैश सेल:

इस फोन की लिमिटड यूनिट्स होने की संभावना है ऐसे में यूजर्स को पहले से वेबसाइट पर लॉगइन कर फोन को जल्दी कार्ट में एड करना होगा। वेबसाइट के FAQ सेक्शन के मुताबिक, फोन का शिपमेंट 5 से 7 बिजनेस डेज में हो जाएगा। हालांकि, जियो ने अभी इसके बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

Jio Phone 2 के फीचर्स:

इस फोन में 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन में 512 एमबी की रैम और 4 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है। इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन KAI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। बेसिक फोटोग्राफी के लिए फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और वीजिए फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह ड्यूल सिम फोन है जिसमें पावर के लिए 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में एलटीई बैंड 3.5.40, 2जी बैंड- 900/1800, वाई-फाई, जीपीएस, एफएम, एनएफसी, VoLTE और VoWiFi जैसे फीचर्स मौजूद हैं। साथ ही इसमें लाउड मोनो स्पीकर दिया गया है। यह फुल क्वॉर्टी कीपैड के साथ आता है।

जानें Jio Phone 2 की प्लान डिटेल्स:

49 रुपये प्लान: इस प्लान में यूजर्स को 1 जीबी 4जी डाटा इस्तेमाल करने के लिए मिलता है। इसके अलावा 50 एसएमएस करने को मिलते है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है।

99 रुपये प्लान: इस प्लान में यूजर्स को 14 जीबी हाई स्पीड डाटा इस्तेमाल करने के लिए मिलता है। इसके अलावा 300 एसएमएस करने को मिलते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है।

153 रुपये प्लान: 153 रुपये के रिचार्ज पर कंपनी अपने यूजर्स को कुल 42 जीबी 4जी डाटा इस्तेमाल करने के लिए देती है। इसके अलावा इस प्लान में 100 एसएमएस रोज करने को मिलते हैं।

यह भी पढ़ें:

उबर आपको देगा उड़कर ऑफिस पहुंचने की सुविधा, एक बटन दबाकर होगी बुकिंग

खतरनाक पॉपुलर स्मार्टफोन्स की लिस्ट हुई जारी, जानें आपके फोन का नाम इसमें है या नहीं

BSNL 249 रुपये में दे रहा 3 गुना डाटा, जियो गीगाफाइबर को मिलेगी कड़ी टक्कर 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.