मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Jio Phone 2 की पहली फ्लैश सेल कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Jio.com पर आयोजित की गई। अगर आप इस फ्लैश सेल में आप फोन खरीदने में असफल हुए हैं तो आपके पास एक मौका और है। आपको बता दें कि Jio Phone 2 की अगली फ्लैश सेल 30 अगस्त दोपहर 12 बजे दोबारा आयोजित की जाएगी। पहली फ्लैश सेल में यह फोन महज कुछ ही मिनटों में आउट ऑफ स्टॉक हो गया।

Jio Phone 2 की कीमत:

इस फोन की कीमत 2,999 रुपये है। कंपनी फोन के लिए 99 रुपये का डिलीवरी चार्ज ले रही है। ऐसे में ग्राहकों को 3,098 रुपये का भुगतान करना होगा। फोन ऑर्डर करने के बाद ग्राहकों को 5 से 7 दिनों में फोन डिलीवर कर दिया जाएगा। वहीं, आप अपनी जियो सिम को नजदीकी जियो स्टोर से एक्टिवेट करा सकते हैं। आपको बता दें कि Jio Phone को लॉन्च करने के बाद कंपनी ने एक साल से भी कम समय में इसके 25 मिलियन हैंडसेट बेच दिए थे। इसके बाद अब कंपनी Jio Phone 2 मार्केट में लेकर आई है। यह Jio Phone का अपग्रेडेड वर्जन है। ऐसे में माना जा रहा है कि Jio Phone 2 भी नया रिकॉर्ड बना सकता है।

Jio Phone 2 के फीचर्स:

यह फोन ड्यूल सिम है। इसमें 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन KaiOS पर काम करता है। इसमें 512 एमबी रैम और 4 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। बेसिक फोटोग्राफी के लिए फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर और VGA फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, VoWi-Fi, ब्लूटूथ, जीपीएस, एनएफसी और एफएम रेडियो जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन को पावर देन के लिए 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसमें गूगल अस्सिटेंट के लिए बटन भी दिया गया है।

Samsung Galaxy Note 9:

इसके अलावा Samsung Galaxy Note 9 को फ्लिपकार्ट से प्री-ऑर्डर किया जा सकता है। इस फोन के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 67,900 रुपये है। वहीं, 8 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 84,900 रुपये है।

जानें इसके लॉन्च ऑफर की डिटेल्स:

इस फोन पर नो कॉस्ट ईएमआई की विकल्प मौजूद है। साथ ही 15,950 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। अगर ग्राहक 999 रुपये अतिरिक्त देते हैं तो उन्हें मोबाइल प्रोटेक्शन भी दी जाएगी। साथ ही 5,700 रुपये का अतिरिक्त स्पेशल डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। फोन को प्री-बुक करने पर गियर स्पोर्ट वॉच को 4,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इसे 22,900 रुपये में लॉन्च किया गया था। इसके अलावा एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 6,000 रुपये का कैशबैक भी दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:

Google Pixel के बाद, Nokia, OnePlus समेत इन स्मार्टफोन्स में मिलेगा Android 9.0 Pie

Vivo 20 अगस्त को लॉन्च कर सकता है, दुनिया का पहला 10GB रैम वाला स्मार्टफोन

किसी भी अनजान नंबर की लोकेशन का इस तरह करें पता, फॉलो करें ये स्टेप्स

 

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप