Move to Jagran APP

Jio Gigafiber: फ्री 4K Set-Top बॉक्स ही नहीं, रिलीज के दिन ही TV पर देख सकेंगे Movie

Jio GigaFiber की बड़ी घोषणा के अलावा भी Jio ने आज अपनी वार्षिक जनरल मीटिंग में Jio DTH समेत काफी कुछ दिलचस्प ऑफरिंग की है।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 12 Aug 2019 01:23 PM (IST)Updated: Mon, 12 Aug 2019 03:45 PM (IST)
Jio Gigafiber: फ्री 4K Set-Top बॉक्स ही नहीं, रिलीज के दिन ही TV पर देख सकेंगे Movie
Jio Gigafiber: फ्री 4K Set-Top बॉक्स ही नहीं, रिलीज के दिन ही TV पर देख सकेंगे Movie

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Jio GigaFibre की बड़ी घोषणा के अलावा भी Jio ने आज अपनी वार्षिक जनरल मीटिंग में काफी कुछ दिलचस्प ऑफरिंग की है। इसमें से एक है, कंपनी का सेट-टॉप बॉक्स, जो FTTH ब्रॉडबैंड की मदद से मल्टी-प्लेयर ऑनलाइन गेमिंग से लेकर मिक्स्ड रियलिटी और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऑफर करेगा। सबसे पहले आपको बता दें, Jio Forever Annual Plans में उपभोक्ता को कंपनी फ्री 4K या HD टीवी के साथ 4K सेट-टॉप बॉक्स फ्री दे रही है। यह Jio Fiber Welcome offer के अंतर्गत मिलेगा। इसके अलावा मोवी लवर्स को यह जानकर बेहद खुशी होगी की Jio सेट-टॉप बॉक्स के जरिए यूजर्स मूवी के रिलीज के दिन ही उसे अपने घरों में बैठकर देख पाएंगे। है ना बढ़िया ऑफरिंग?

loksabha election banner

Jio GigaFiber के प्लान्स की डिटेल्स के बारे में 5 सितम्बर को पता चलेगा। इसी दिन उपभोक्ताओं के लिए सेवा का कमर्शियल लॉन्च होगा। Jio Gigafiber का बेस प्लान Rs 700 प्रति महीने से शुरू होगा। वार्षिक प्लान्स की कीमत की घोषणा भी उसी दिन की जाएगी। होम ब्रॉडबैंड सेवा, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग और मिक्स्ड रियलिटी ऐप्स के अलावा Jio सेट-टॉप बॉक्स अपने प्लान्स के साथ सभी बड़े OTT प्लेटफॉर्म्स भी फीचर करेगा। हालांकि, Netflix और Amazon Prime Video सब्क्रिप्शन इस बंडल का हिस्सा नहीं होगा। Reliance JioFiber Welcome offer डिटेल्स: सरप्राइज घोषणा के तहत कंपनी ने Reliance JioFiber Welcome offer पेश किया है। इसमें यूजर्स को फ्री HD या 4K टीवी के साथ 4K सेट टॉप बॉक्स मिलेगा। यूजर्स को इसके लिए Jio Forever Annual प्लान सब्स्क्राइब करना होगा। कंपनी ने फिलहाल 4K या HD टीवी सेट के ब्रांड की डिटेल्स नहीं दी हैं। हैरानी की बात नहीं होगी, अगर कंपनी अपना खुद का TV पेश कर दे।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.