Move to Jagran APP

Jio Fiber यूजर्स को दो दिनों तक फ्री मिलेगा अनलिमिटेड डाटा और कॉल्स, आप भी उठा सकते हैं लाभ

Jio Fiber अपने कुछ चुनिंदा यूजर्स के लिए खास ऑफर लेकर आई है जिसके तहत यूजर्स दो दिनों तक फ्री अनलिमिटेड डाटा और कॉल्स का लाभ उठा सकते हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 30 Jun 2020 04:39 PM (IST)Updated: Wed, 01 Jul 2020 07:48 AM (IST)
Jio Fiber यूजर्स को दो दिनों तक फ्री मिलेगा अनलिमिटेड डाटा और कॉल्स, आप भी उठा सकते हैं लाभ
Jio Fiber यूजर्स को दो दिनों तक फ्री मिलेगा अनलिमिटेड डाटा और कॉल्स, आप भी उठा सकते हैं लाभ

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Reliance Jio आए दिन यूजर्स को बेहतरीन सुविधाएं प्रदान करने के लिए नए प्लान्स व ऑफर्स पेश करता रहती है। हर बार की तरह इस बार कंपनी यूजर्स के लिए बेहद ही खास व आकर्षक ऑफर लेकर आई है। नया ऑफर इस बार Jio Fiber यूजर्स के लिए पेश किया गया है और इसके तहत यूजर्स दो दिनों तक अनलिमिटेड डाटा और कॉ​लिंग का फ्री लाभ उठा सकते हैं। स्पष्ट कर दें कि यह ऑफर केवल चुनिंदा यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। आइए जानते हैं कौन हैं वह चुनिंदा यूजर्स और कैसे मिलेगा इस ऑफर का लाभ?

loksabha election banner

Reliance Jio ने Jio Fiber के लिए पेश किए गए इस नए ऑफर को 'Unlimited 2days by Reliance Jio' नाम दिया गया है। बता दें कि यह जानकारी Gadget360 की रिपोर्ट में दी गई है। हालांकि, Reliance Jio की ओर से इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं दी गई है। लेकिन सामने आई रिपोर्ट में बताया गया है कि Jio Fiber के कुछ चुनिंदा यूजर्स दो दिनों तक फ्री अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग का लाभ उठा सकेंगे। साथ ही यह भी जानकारी दी गई है कि यह दो दिनों का डाटा आपके मौजूदा में ऐड होगा और आप इसका उपयोग आसानी से कर सकेंगे। 

ऐसे उठा सकेंगे इस ऑफर का लाभ

अगर आप Jio Fiber यूजर हैं और दो दिनों तक अनलिमिटेड डाटा व कॉलिंग का लाभ उठाना चाहते हैं तो उसके लिए आपको Myjio ऐप में दिए गए MyPlans सेक्शन में जाकर चेक करना होगा। अगर आपको यह ऑफर मिल रहा है तो आपके प्लान के साथ ही इसकी जानकारी भी ऐड होगी। 

पेश किया था Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन ऑफर

Reliance Jio ने पिछले दिनों ही अपने यूजर्स के लिए नया ऑफर पेश किया था जिसमें यूजर्स 222 रुपये वाले रिचार्ज के साथ Disney+ Hotstar VIP का फ्री सब्सक्रिप्शन प्राप्त होगा। इसके अलावा यूजर्स को 15GB डाटा की भी सुविधा दी जा रही है। 

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.