Move to Jagran APP

Jio Fiber Effect: Hathway दे रहा मात्र Rs 399 में 50Mbps स्पीड पर अनलिमिटेड इंटरनेट

Jio Fiber के आने का ही परिणाम है की अब अन्य कंपनियां अपने ब्रॉडबैंड प्लान्स की किफायती दाम और बेहतर बेनेफिट्स के साथ लेकर आ रही हैं

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 13 Sep 2019 02:23 PM (IST)Updated: Fri, 13 Sep 2019 02:41 PM (IST)
Jio Fiber Effect: Hathway दे रहा मात्र Rs 399 में 50Mbps स्पीड पर अनलिमिटेड इंटरनेट
Jio Fiber Effect: Hathway दे रहा मात्र Rs 399 में 50Mbps स्पीड पर अनलिमिटेड इंटरनेट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Jio Fiber के आने के बाद ब्रॉडबैंड सेक्टर में कंपनियों ने अपने प्लान्स में बदलाव करने और नए प्लान्स पेश करने शुरू कर दिए हैं। हाल ही में, Airtel ने Reliance Jio को टक्कर देने के लिए 1Gbps प्लान पेश किया है। हालांकि, जहां Airtel ने हाई-कॉस्ट प्लान पर अपना फोकस किया। वहीं, अन्य कंपनियां सस्ते प्लान्स पर ज्यादा फोकस कर रही है। Hathway ने भी अब इस कड़ी में एक नया प्लान पेश किया है।

loksabha election banner

Hathway ने अपने लेटेस्ट प्लान में Rs 500 के प्राइस बैंड को टारगेट किया है। इसकी टक्कर Jio Fiber के साथ-साथ BSNL के कफायती ब्रॉडबैंड प्लान्स से भी होगी। Hathway के नए प्लान की कीमत Rs 399 प्रति महीना है। इस कीमत में प्लान अच्छा डाटा बेनिफिट दे रहा है। आपको बता दें, फिलहाल यह प्लान हैदराबाद सर्किल के लिए उपलब्ध है। Rs 399 में Hathway अनलिमिटेड डाटा के साथ 50Mbps की स्पीड दे रहा है। कंपनी इस प्लान को Rs 499 में ऑफर करती थी, लेकिन प्राइस कम होने के बाद इस प्लान की कीमत Rs 399 हो गई है। इस प्लान को सबसे पहले टेलिकॉम टॉक ने रिपोर्ट किया है।

Hathway ने अभी यह नहीं बताया है या हिंट दी है की इन प्लान्स को वो देश में अन्य सर्कल्स में कब उपलब्ध करवाएगा। जहां Hathway लो-एन्ड स्पेक्ट्रम पर ध्यान दे रहा है। वहीं, Reliance Jio हाई-एन्ड स्पेक्ट्रम पर फोकस कर रहा है और Airtel का भी फोकस यहीं है। Jio Fiber प्लान्स की शुरुआत Rs 699 प्रति महीने से है। इसे ग्राहकों को कम से कम 100Mbps की स्पीड मिलेगी और सब्सक्राइबर्स को 100GB डाटा प्रति महीना मिलेगा। Jio के पास प्लस प्वाइंट इसलिए है, क्योंकि कंपनी अपने प्लान के साथ-साथ कई वैल्यू-एडेड बेनिफिट्स भी दे रहा है। Jio Fiber सब्सक्राइबर्स को सेट टॉप बॉक्स भी मिलेगा, जो उपभोक्ताओं को कई अन्य सेवाएं देगा। इसमें Jio गेमिंग सर्विस, फ्री वॉयस कॉल्स, होम नेटवर्किंग आदि सम्मिलित है। Jio Fiber Welcome Offer के भाग के रूप में सब्सक्राइबर्स को सेट-टॉप बॉक्स और JioCinema सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलेगा।
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.