Move to Jagran APP

Jio का शानदार ऑफर, सस्ते में खरीदें JioPhone Next, लिमिटेड पीरियड के लिए है ऑफर

Jio Exchange offer रियायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने स्मार्टफोन JioPhone Next को एक्सचेंज ऑफर में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। यह एक लिमिटेड पीरियड ऑफर है जिसमें फोन को बेहद कम कीमत में खरीदा जा सकेगा। आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से..

By Saurabh VermaEdited By: Published: Tue, 17 May 2022 04:43 PM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 04:43 PM (IST)
Jio का शानदार ऑफर, सस्ते में खरीदें JioPhone Next, लिमिटेड पीरियड के लिए है ऑफर
Photo Credit - JioPhone Next File Photo

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Jio Exchange offer: रिलायंस जियो (Reliance Jio) की तरफ से यूजर्स को शानदार एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। जिसकी मदद से जियो ग्राहक जियोफोन नेक्स्ड (JioPhone Next) को मात्र 4,499 रुपये में खरीद पाएंगे। साधारण शब्दों में कहें तो अगर आपके पास जियो का पुराना फोन मौजूद है, तो उस पर अधिकतम 2,000 रुपये का अधिकतम एक्सचेंज ऑफर हासिल कर पाएंगे। लेकिन यह एक्सचेंज ऑफर फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगा। आइए जानते हैं इस डील के बारे में पूरी डिटेल..

loksabha election banner

क्या है पूरा ऑफर

अगर फोन को जियो के एक्सचेंज ऑफर में JioPhone Next स्मार्टफोन खरीदते हैं, तो आपको 4,499 रुपये देने होंगे। जबकि बिना JioPhone Next खरीदते हैं, तो आपको 6,499 रुपये देने होंगे। फोन की खरीद पर एक्सचेंज ऑफर के साथ जियो फाइनेंस स्कीम का भी लुत्फ उठा सकते हैं। इसके अलावा ग्राहक iPhone Next स्मार्टफोन को आसान किस्तों में खरीद पाएंगे। इन किस्तों पर फोन के साथ डेटा और कॉलिंग की सुविधा भी ऑफर की जाती है। 

JioPhone नेक्स्ट के स्पेसिफिकेशन 

जियोफोन नेक्स्ड (JioPhone Next) स्मार्टफोन में 5.45 इंच का टचस्क्रीन HD डिस्प्ले दी गई है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720 x 1440 पिक्सल है। जियोफोन नेक्स्ड के रियर पैनल पर सिंगल 13MP कैमरा और 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। JioPhone Next स्मार्टफोन 2GB रैम और 32GB इनबिल्ट स्टोरेज में आता है। फोन में प्रोसेसर के तौर पर Qualcomm Snapdragon - 215 चिपसेट सपोर्ट के साथ पेश किया गया है। JioPhone नेक्स्ट को एक खास PragatiOS के साथ पेश किया गया है। JioPhone Next स्मार्टफोन का इस्तेमाल करने के लिए जरूरी है कि फोन में काम से कम एक JIO सिम कार्ड होना चाहिए। 

ये भी पढ़ें 

पीएम मोदी ने 6G का किया ऐलान, जानें कब तक होगी लॉन्चिंग

पीएम मोदी ने दिया बयान, 5Gi गांवों तक 5G पहुंचाने में करेगा मदद, जानें इसके बारे में पूरी डिटेल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.