नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio हमेशा से ही अपने यूजर्स के लिए कई आर्कषक ऑफर्स लेकर आती रही है। अब कंपनी यूजर्स के लिए एक ऐसा ऑफर लाई है जिसके तहत प्रीपेड यूजर्स रिचार्ज कर अपने वॉड्रॉब (wardrobe) को भी रिचार्ज कर सकते हैं। सुनने में थोड़ा अजीब लग रहा होगा। लेकिन यह सही है। Jio ने Recharge your wardrobe this cricket season ऑफर पेश किया है। इसके तहत रिचार्जेज के साथ AJIO के कूपन्स उपलब्ध करा रही है जिसे आप रिडीम कर अपने लिए कुछ भी खरीद सकते हैं। यह ऑफर 198 रुपये और 399 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज पर ही उपलब्ध है।

पढ़ें ऑफर डिटेल्स: 198 रुपये का रिचार्ज करने पर यूजर्स को 198 रुपये का ही AJIO कूपन दिया जाएगा जिसे 5 बार रिडीम कराया जा सकता है। हर महीने कूपन को एक बार ही रिडीम कराया जा सकेगा। इसके लिए शॉपिंग कार्ट की न्यूनतम वैल्यू 999 रुपये होनी चाहिए। वहीं, 399 रुपये के रिचार्ज पर यूजर्स को 399 रुपये का ही AJIO कूपन दिया जाएगा जिसे 5 बार रिडीम कराया जा सकता है। हर महीने कूपन को एक बार ही रिडीम कराया जा सकेगा। इसके लिए शॉपिंग कार्ट की न्यूनतम वैल्यू 1,399 रुपये होनी चाहिए।

आपको बता दें कि यह AJIO डिस्काउंट कूपन किसी भी प्रोडक्ट पर उपलब्ध मौजूदा कूपन के ऊपर होगा। यह ऑफर 3 जून 2019 से लेकर 14 जुलाई 2019 तक वैध है। यह ऑफर केवल 198 रुपये और 399 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज पर ही उपलब्ध है। साथ ही अगर पोस्ट यूजर्स प्रीपेड रिचार्ज कराते हैं तो भी उन्हें इस ऑफर का लाभ मिलेगा। इस ऑफर का लाभ नए व मौजूदा दोनों ग्राहक उठा पाएंगे।

यह भी पढ़ें:

आज टेक जगत में इन 3 बड़ी खबरों पर बनी रहेगी सबकी नजर

HTC U19e और Desire 19+ स्मार्टफोन लॉन्च, Iris स्कैनर और ट्रिपल रियर कैमरा समेत ये है खास

Mi 9T और Mi 9T Pro को आज किया जाएगा लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स की सभी डिटेल्स 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप