नई दिल्ली, टेक डेस्क। Reliance Jio, Airtel और Vodafone-Idea, तीनों ही प्राइवेट टेलिकॉम कंपनियों में इस समय तगड़ी प्रतिस्पर्धा का दौर चल रहा है। तीनों ही कंपनियां यूजर्स को अपने प्रीपेड प्लान्स में मैक्सिमम बेनिफिट्स देने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि यूजरबेस बरकरार रहे। पिछले दिनों Airtel ने अपने प्रीपेड प्लान्स को रिवाइज करके अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ज्यादा से ज्यादा डाटा देने का ऑफर किया है। आज हम आपको इन तीनों ही कंपनियों के प्रीपेड प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनमें यूजर्स को अनलिमिडेट कॉलिंग के साथ मैक्सिमम डेली डाटा का लाभ मिलता है।

Jio

Jio के Rs 299 के प्रीपेड प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 3GB डाटा का ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान में यूजर्स को कुल मिलाकर 84GB का लाभ मिलता है। साथ ही साथ यूजर्स को प्रतिदिन 100 फ्री SMS का भी लाभ मिलता है। यूजर्स इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ फ्री नेशनल रोमिंग का भी लाभ उठा सकते हैं। यही नहीं, यूजर्स को कॉम्प्लिमेंटरी OTT सर्विसेज Jio TV और Jio Cinema का भी लाभ मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है।

Airtel

Airtel के Rs 349 के प्रीपेड प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 3GB डाटा का ऑफर किया जा रहा है। Airtel के इस प्लान में भी यूजर्स को कुल मिलाकर 84GB का लाभ मिलता है। साथ ही साथ यूजर्स को प्रतिदिन 100 फ्री SMS का भी लाभ मिलता है। यूजर्स इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ फ्री नेशनल रोमिंग का भी लाभ उठा सकते हैं। यही नहीं, यूजर्स को कॉम्प्लिमेंटरी OTT सर्विसेज Airtel TV भी लाभ मिलता है।

Vodafone Idea

Airtel की तरह ही Vodafone Idea के Rs 349 के प्रीपेड प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 3GB डाटा का ऑफर किया जा रहा है। Vodafone Idea के इस प्लान में भी यूजर्स को कुल मिलाकर 84GB का लाभ मिलता है। साथ ही साथ यूजर्स को प्रतिदिन 100 फ्री SMS का भी लाभ मिलता है। यूजर्स इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ फ्री नेशनल रोमिंग का भी लाभ उठा सकते हैं। यही नहीं, यूजर्स को कॉम्प्लिमेंटरी OTT सर्विसेज Vodafone Play भी लाभ मिलता है।

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप