Move to Jagran APP

Jio, Airtel और Vodafone-idea के धांसू प्रीपेड प्लान, कीमत 200 रुपये से कम, यहां देखें पूरी लिस्ट

टेलीकॉम बाजार में Jio Airtel और Vodafone-idea के काफी संख्या में प्रीपेड प्लान में मौजूद हैं। आज हम आपको यहां तीनों टेलीकॉम कंपनियों के कुछ चुनिंदा प्रीपेड प्लान के बारे में बताएंगे जिनकी कीमत 200 रुपये है। आइए इन रिचार्ज प्लान पर डालते हैं एक नजर।

By Ajay VermaEdited By: Published: Sun, 13 Dec 2020 05:02 PM (IST)Updated: Mon, 14 Dec 2020 07:04 AM (IST)
Jio, Airtel और Vodafone-idea के धांसू प्रीपेड प्लान, कीमत 200 रुपये से कम, यहां देखें पूरी लिस्ट
Jio, Airtel और Vodafone-idea की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय टेलीकॉम बाजार में Jio, Airtel और Vodafone-idea के काफी संख्या में प्रीपेड प्लान मौजूद हैं। सभी रिचार्ज प्लान में उपभोक्ताओं को जरूरत के हिसाब से डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। अगर आप अपने लिए किफायती प्रीपेड प्लान की तलाश कर रहे हैं, तो यह खबर आपके काम की है। यहां आज हम आपको तीनों टेलीकॉम कंपनियों के कुछ चुनिंदा प्रीपेड प्लान के बारे में बताएंगे, जिनकी कीमत 200 रुपये से कम है।

loksabha election banner

Jio का 149 रुपये वाला प्लान

उपभोक्ताओं को जियो के इस प्रीपेड प्लान में रोजाना 1GB डाटा के साथ 100SMS मिलेंगे। साथ ही यूजर्स को इस पैक में अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 300 एफयूपी मिनट दिए जाएंगे, हालांकि यूजर्स जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो कंपनी उपभोक्ताओं को इस पैक में प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 24 दिनों की है। 

Airtel का 179 रुपये वाला प्लान

Airtel का यह प्रीपेड प्लान बेहद खास है, क्योंकि उपभोक्ताओं को इसमें 2 लाख रुपये का जीवन बीमा मिलेगा। साथ ही यूजर्स को कुल 2GB डाटा और 300SMS मिलेंगे। इसके अलावा यूजर्स को इस पैक में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ विंक म्यूजिक और एयरटेल एक्सट्रीम की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी।   

Jio का 199 रुपये वाला प्लान 

उपभोक्ताओं को जियो के इस प्रीपेड प्लान में रोजाना 1.5GB डाटा के साथ 100SMS मिलेंगे। साथ ही यूजर्स को इस पैक में अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1000 एफयूपी मिनट दिए जाएंगे, हालांकि यूजर्स जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो कंपनी उपभोक्ताओं को इस पैक में प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है। 

Airtel का 199 रुपये वाला प्लान

एयरटेल का यह प्रीपेड प्लान 24 दिनों की वैधता के साथ आता है। उपभोक्ताओं इस पैक में प्रतिदिन 1GB डाटा और 100SMS मिलेंगे। इसके साथ ही यूजर्स को इस पैक में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ विंक म्यूजिक और एयरटेल एक्सट्रीम की सुविधा दी जाएगी। 

Vodafone idea का 199 रुपये वाला प्लान

Vodafone idea के इस पैक में उपभोक्ताओं को प्रतिदिन 1GB डाटा और 100SMS मिलेंगे। इसके साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा यूजर्स को मूवी और टीवी का एक्सेस मुफ्त में दिया जाएगा। वहीं, इस पैक की समय सीमा 24 दिनों की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.