Move to Jagran APP

Jagran HiTech Awards 2022- शाम 5 बजे वोटिंग लाइन्स हो रही हैं बंद, अभी करें अपने पसंदीदा नॉमिनी को वोट

Jagran HiTech हर साल मोबाइल और मोबिलिटी क्षेत्र के विजनरी लीडर्स को सम्मानित करता है। बता दें कि इस साल Jagran HiTech Awards 2022 का आयोजन 1 दिसम्बर को शाम 5 बजे दिल्ली के अंदाज होटल में हो रहा है।

By Siddharth PriyadarshiEdited By: Published: Sat, 26 Nov 2022 01:46 PM (IST)Updated: Sat, 26 Nov 2022 03:19 PM (IST)
Jagran HiTech Awards 2022- शाम 5 बजे वोटिंग लाइन्स हो रही हैं बंद, अभी करें अपने पसंदीदा नॉमिनी को वोट
Jagran HiTech Awards 2022 Voting Lines Are Closing Soon

नई दिल्ली, टेक डेस्क। हर दिन टेक्नोलॉजी में तेजी से परिवर्तन हो रहे हैं। इन परिवर्तनों ने मानव जीवन को काफी आसान कर दिया है। हालांकि टेक्नोलॉजी के सामने मानव जीवन की कई समस्याओं को खत्म करने की चुनौती भी है। इन समस्याओं में प्रमुख है प्रदूषण की समस्या, इन्टरनेट को हर तबके तक पहुंचाना, पावर क्राइसिस को खत्म करना आदि। इन समस्याओं का समाधान ढूंढने में भारत वैश्विक लीडर की भूमिका में पूरे विश्व का नेतृत्व कर रहा है। ऐसे में हर दिन टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में हो रहे नये परिवर्तनों को व इसके पीछे के विजनरी लीडर्स को सम्मानित करना हम सभी की जिम्मेदारी है। आखिर ये लीडर्स ही हैं जो हमें एक बेहतर कल की ओर ले जा रहे हैं। इस अवार्ड शो में ग्रूमिंग पार्टनर्स Bombay Shaving Company और Bombae हैं।

loksabha election banner

इस क्रम में Jagran HiTech हर साल मोबाइल और मोबिलिटी क्षेत्र के विजनरी लीडर्स को सम्मानित करता है। बता दें कि इस साल Jagran HiTech Awards 2022 का आयोजन 1 दिसम्बर को शाम 5 बजे दिल्ली के अंदाज होटल में हो रहा है। इस आयोजन में मोबाइल और मोबिलिटी के कई लीडर्स शामिल होंगे। साथ ही इंडस्ट्री के महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा भी होगी। इसके अतिरिक्त मोबाइल और मोबिलिटी की 40 से ज्यादा कैटेगरी में अवार्ड दिए जाएंगे। इन अवार्ड्स के विनर का निर्णय हमारी ज्यूरी और लोगों के वोट द्वारा किया जाएगा। इस वोटिंग प्रक्रिया में भाग लेने के लिए आपके पास बस आज का ही दिन है। क्योंकि वोटिंग लाइन्स आज शाम 5 बजे बंद हो रही हैं। ऐसे में अपने पसंदीदा नॉमिनेशन को वोट देने के लिए अभी विजिट करें- https://event.jagran.com/events/hitech-awards/

आप Jagran HiTech Awards 2022 के आयोजन से लाइव भी जुड़ सकते हैं। बता दें कि इस अवार्ड में इंडस्ट्री के लीडर्स के अलावा जाने मानें फिल्म अभिनेता कुणाल कपूर स्पेशल गेस्ट के रूप में जुड़ रहे हैं। साथ ही गेस्ट ऑफ ऑनर के रूप में रोड ट्रांसपोर्ट और हाईवे व सिविल एविएशन मंत्रालय के वर्तमान मिनिस्टर ऑफ स्टेट जनरल वी. के. सिंह इस आयोजन का हिस्सा बनेंगे। इसके अतिरिक्त यहां पर लाइव परफॉरमेंस भी देखने को मिलेगी। तो इस अवार्ड शो में अपने फेवरेट नॉमिनी को वोट करने व अधिक जानकारी के लिए विजिट करें- https://event.jagran.com/events/hitech-awards/


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.