Move to Jagran APP

Jagran HiTech Awards 2022- मोबाइल और मोबिलिटी अवॉर्ड्स का खास आयोजन

Jagran HiTech Awards के चौथे संस्करण का आयोजन आज शाम 5 बजे से हो रहा है। जिसमें मोबाइल व मोबिलिटी के क्षेत्र के दिग्गजों को सम्मानित किया जा रहा है। इस अवार्ड शो में गेस्ट ऑफ ऑनर की भूमिका में General V K Singh को आमंत्रित किया गया है।

By Siddharth PriyadarshiEdited By: Published: Thu, 01 Dec 2022 11:20 AM (IST)Updated: Thu, 01 Dec 2022 08:40 PM (IST)
Jagran HiTech Awards 2022- मोबाइल और मोबिलिटी अवॉर्ड्स का खास आयोजन
Jagran HiTech Awards 2022 4th Edition: Event Going Live Tonight

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेक्नोलॉजी में हर रोज नए परिवर्तन हो रहे हैं। इन परिवर्तनों ने हमारे जीवन को काफी आसान किया है। टेक्नोलॉजी की दुनिया तेजी से आगे भी बढ़ रही है। स्मार्टफोन और स्मार्टटीवी के बाद हमारे लिए स्मार्ट फैन व अन्य घरेलू गैजेट भी अब नई बात नहीं हैं। टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में हो रहे ये परिवर्तन हमारे जीवन को काफी आसान भी कर रहे हैं। सिर्फ यही नहीं पॉल्युशन, कार्बन इमीशन जैसी बड़ी समस्याओं का हल भी टेक्नोलॉजी के जरिये ढूंढा जा रहा है व इस क्षेत्र में सफलता भी मिल रही है। ऐसे में इस क्षेत्र में काम कर रहे लीडर्स व कम्पनियों को सम्मानित करना हमारी प्रमुख जिम्मेदारी है।

loksabha election banner

मोबाइल व मोबिलिटी दो ऐसे क्षेत्र हैं जिनमें इनोवेशन और परिवर्तन काफी तेजी से हो रहे हैं। ऐसे में इस क्षेत्र के लीडर्स को सम्मानित करने के लिए हर साल Jagran HiTech अपने खास आयोजन Jagran HiTech Awards का आयोजन करता है। इसी क्रम में इस वर्ष Jagran HiTech Awards के चौथे संस्करण का आयोजन आज शाम 5 बजे से हो रहा है। जिसमें मोबाइल व मोबिलिटी के क्षेत्र के दिग्गजों को सम्मानित किया जा रहा है। बता दें कि इस अवार्ड शो में ग्रूमिंग पार्टनर्स Bombay Shaving Company और Bombae हैं। आप भी मोबाइल व मोबिलिटी के दिग्गजों के सम्मान उत्सव से लाइव जुड़ सकते हैं।

लाइव शो देखने के लिए क्लिक करें- https://event.jagran.com/events/hitech-awards/

बता दें कि इस अवार्ड शो में गेस्ट ऑफ ऑनर की भूमिका में General V K Singh को आमंत्रित किया गया है। वर्तमान में वीके सिंह राज्य मंत्री हैं और Ministry of Road Transport and Highways और Ministry of Civil Aviation का कार्यभार संभाल रहे हैं। साथ ही मशहूर बॉलीबुड अभिनेता कुणाल कपूर स्पेशल गेस्ट के रूप में इस Jagran HiTech Awards 2022 के आयोजन में चार चांद लगाएंगे। कुणाल कपूर अपने अभिनेता के साथ ही कीटो फाउंडेशन के फाउंडर भी हैं। जिसके जरिये इन्होंने लाखों लोगों के जीवन को सुधार है। अपने इस फाउंडेशन के द्वारा कुणाल ने टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर फंड रेज किया और मानव कल्याण के क्षेत्र में बेहतरीन काम किया। टेक्नोलॉजी में इनोवेशन के सम्मान में आयोजित इस समारोह में इन दोनों गेस्ट की उपस्थिति अपने आप में गौरव का विषय है।

ज्यूरी व ऑडियंस वोटिंग के जरिए चुने जाएंगे विनर

इस अवार्ड शो के विनर का निर्णय मोबाइल व मोबिलटी की एक्सपर्ट ज्यूरी व ऑडियंस के ऑनलाइन वोट द्वारा किया गया है। मोबाइल कैटेगरी की ज्यूरी में - Jagran New Media के कंसल्टिंग एडिटर (टेक) Konark Tyagi, एक्जिबिट ग्रुप और बीबीसी टॉपगियर इंडिया के फाउंडर, चीफ एडिटर और पब्लिशर Ramesh Somani, बिजनेस इनसाइडर इंडिया के असिस्टेंट न्यूज एडिटर Sudhanshu Singh, टेक गुरु Abhishek Telang, दी अनबायस्ड ब्लॉग के फाउंडर और एग्जीक्यूटिव एडिटर Nikhil Chawla और ईटीटेलीकॉम (द इकोनॉमिक टाइम्स) के सीनियर एडिटर Danish Khan शामिल हैं।

इसके अतिरिक्त मोबिलिटी की ज्यूरी में Flywheel के संपादक Hani Musthafa, मोटरक्राइब्स के एडिटर Vikram Gour, एक्सप्रेस ड्राइव के एडिटर Arpit Mahendra, एक्सपीरियल के को-फाउंडर और पार्टनर Avik Chattopadhyay, कंसल्टिंग ऑटोमोटिव जर्नलिस्ट Ashish Jha, Jagran New Media के कंसल्टिंग एडिटर फोर ऑटोमेटिव Nandakumar Nair और मोटर ऑक्टेन के फाउंडर Rachit Hirani शामिल हैं।

मोबाइल व मोबिलिटी के इस खास आयोजन में 40 से ज्यादा कैटेगरी में विनर्स को सम्मानित किया जाएगा। जिसमें मोबाइल कैटेगरी में स्मार्टफोन, बजट स्मारटफोन, स्मार्ट टीवी, ईयरबड्स, स्मार्टफोन इनोवेशन आदि कैटेगरी हैं। तो वहीं मोबिलिटी के क्षेत्र में एसयूवी, बाइक ऑफ द ईयर, प्रीमियम बाइक, हैचबैक, लग्जरी कार, कॉम्पैक्ट एसयूवी आदि कैटेगरी में इनोवेशन को सम्मानित किया जाएगा।

Jagran HiTech Awards 2022 जागरण न्यू मीडिया का एक खास आयोजन है जिसमें मोबाइल व ऑटो इंडस्ट्री के दिग्गजों के साथ ही जागरण न्यू मीडिया के यूजर्स भी ऑनलाइन वोटिंग और शो के साथ जुड़कर महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। आप भी हमारे इस खास आयोजन का बनें हिस्सा। लाइव शो देखने के लिए विजिट करें-

https://event.jagran.com/events/hitech-awards/


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.