Move to Jagran APP

Jagran HiTech Awards 2019: OPPO Reno2 को मिला ‘स्मार्टफोन ऑफ दी ईयर- डिजाइन’ का अवॉर्ड

Jagran HiTech Awards 2019 OPPO Reno2 ने iPhone 11 Galaxy Note 10/10+ OnePlus 7T Pro और Vivo S1 को पीछे छोड़ते हुए ‘2019 फोन ऑफ दी ईयर- डिजाइन’ का अवॉर्ड जीता।

By Harshit HarshEdited By: Published: Sat, 30 Nov 2019 03:16 PM (IST)Updated: Mon, 02 Dec 2019 12:07 PM (IST)
Jagran HiTech Awards 2019: OPPO Reno2 को मिला ‘स्मार्टफोन ऑफ दी ईयर- डिजाइन’ का अवॉर्ड
Jagran HiTech Awards 2019: OPPO Reno2 को मिला ‘स्मार्टफोन ऑफ दी ईयर- डिजाइन’ का अवॉर्ड

नई दिल्ली, हर्षित हर्ष। Jagran HiTech Awards के पहले संस्करण में OPPO Reno2 ने iPhone 11, Galaxy Note 10/10+, OnePlus 7T Pro और Vivo S1 को पीछे छोड़ते हुए ‘2019 फोन ऑफ दी ईयर- डिजाइन’ का अवॉर्ड जीता। अपने लुक और डिजाइन की वजह से यह स्मार्टफोन यूजर्स के साथ-साथ जूरी मेंबर्स के भी पहली पसंद बना। 29 नवंबर को दिल्ली के ओवेरॉय होटल में आयोजित मोबाइल और मोबिलिटी सेक्टर के इस अवॉर्ड शो में टेक्नोलॉजी और ऑटोमोबाइल सेक्टर की कई कैटेगरीज के लिए अवॉर्ड दिया गया।

loksabha election banner

OPPO Reno2 स्टाइलिश लुक और डिजाइन के साथ आता है। इसकी खास बात ये है कि इसके बैक में दिए गए चारों रियर कैमरे बेहतर तरीके से अलाइंड किए हुए हैं। इसके फ्रंट में फुल स्क्रीन दी गई है, जिसमें न तो बेजल दिया गया है और न ही नॉच दिया गया है, यानि की ये शार्क फिन पॉप-अप सेल्फी कैमरे फीचर्स के साथ आता है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर समेत कई लेटेस्ट फीचर्स दिए गए हैं।

OPPO Reno2 में 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले दी गई है। फोन 8GB रैम और 256GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन के बैक में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के अलावा 8+13+2 मेगापिक्सल के अन्य तीन कैमरे और दिए गए हैं। फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा इस्तेमाल किया गया है और ये 4,000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है। इस स्मार्टफोन की कीमत Rs 36,990 है।

X-Factor: इस स्मार्टफोन के X-Factor की बात करे तो इसके बेहतर डिजाइन के अलावा इसमें क्वॉड रियर कैमरा और शार्क फिन सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित ColorOS 6 पर काम करता है। जल्द ही इसमें यूजर्स को ColorOS 7 भी मिलेगा, जो कि एंड्रॉइड 10 पर आधारित है। इसे पिछले दिनों ही भारत में रोल आउट किया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.