नई दिल्ली, टेक डेस्क। Itel के लेटेस्ट स्मार्टफोन Itel A47 की 5 फरवरी यानी आज पहली सेल है। यह सेल दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India पर शुरू होगी। मुख्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Itel A47 में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को डिवाइस में 3,020mAh की बैटरी मिलेगी। 

itel A47 की स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने itel A47 स्मार्टफोन में 5.5 इंच का एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1440 x 720 पिक्सल है। साथ ही इसमें बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 1.4GHz का क्वाड-कोर प्रोसेसर, 2GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। वहीं, यह डिवाइस एंड्राइड 9.0 गो एडिशन पर काम करता है। 

कैमरा सेक्शन

itel A47 स्मार्टफोन में एलईडी लाइट के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें पहला 5MP का प्राइमरी सेंसर और दूसरा VGA सेंसर है। इसके साथ ही फोन के फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। 

बैटरी और कनेक्टिविटी

itel A47 स्मार्टफोन में 3,020mAh की बैटरी मौजूद है। इस स्मार्टफोन में फेस अनलॉक के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को फोन में 4G VoLTE, ब्लूटूथ 4.2, वाई-फाई, जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मिलेंगे।

itel A47 की कीमत और ऑफर

itel A47 स्मार्टफोन की कीमत 5,499 रुपये है। इस स्मार्टफोन को Cosmic पर्पल और Ice Lake ब्लू कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।

बता दें कि itel ने इससे पहले Vision 1 Pro को भारतीय बाजार में पेश किया था। इस फोन की कीमत 6,599 रुपये है। itel Vision 1 Pro में 6.52 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले और 4,000mAh की बैटरी दी गई है। साथ ही इसमें 1.4 GHz Quad Core प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है, जो एंड्राइड 10 (Go एडिशन) बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। 

अन्य फीचर्स की बात करें तो यूजर्स को Vision 1 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 8MP लेंस समेत 2 VGA सेंसर हैं। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 5MP का कैमरा दिया गया है। इसके अलावा डिवाइस में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021