Move to Jagran APP

iQoo के नए स्मार्टफोन की भारत में हुई धमाकेदार एंट्री, iQoo Z7 5G के फीचर्स देख रह जाएंगे कायल

iQoo ने अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नया 5जी स्मार्टफोन iQoo Z7 5G लॉन्च कर दिया है। आज से ही नए फोन की पहली सेल लाइव होने जा रही है। कंपनी ने फोन को दो स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया है। फोटो- iQoo

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaPublished: Tue, 21 Mar 2023 12:57 PM (IST)Updated: Tue, 21 Mar 2023 12:57 PM (IST)
iQoo के नए स्मार्टफोन की भारत में हुई धमाकेदार एंट्री, iQoo Z7 5G के फीचर्स देख रह जाएंगे कायल
iQoo Z7 5G Launched In India First Sale Today 21 March 2023, Pic Courtesy- iQoo

नई दिल्ली, टेक डेस्क। इलेक्ट्रॉनिक कंपनी iQoo ने अपने नए 5 जी स्मार्टफोन को पेश किया है। कंपनी ने अपने भारतीय ग्राहकों के लिए iQoo Z7 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। अगर आप भी अपने पुराने 4जी स्मार्टफोन के हैंग होने से तंग आ चुके हैं और नया 5G स्मार्टफोन खरीदने की तैयारियों में हैं तो iQoo के फीचर्स को चेक कर सकते हैं।

prime article banner

कंपनी का नया फोन को लेकर दावा है कि डिवाइस भारतीय ग्राहकों को ध्यान में रख कर ही डेवलप किया गया है। आइए जल्दी से नए स्मार्टफोन iQoo Z7 5G की कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स पर एक नजर डाल लेते हैं-

iQoo Z7 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी ने नए स्मार्टफोन iQoo Z7 5G को 6.38 इंच के फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले के साथ पेश किया है। कंपनी ने नए 5जी डिवाइस को octa-core MediaTek Dimensity 920 SoC के साथ पेश किया है।

कंपनी ने iQoo Z7 5G को डुअल रियर कैमरा यूनिट के साथ पेश किया है। फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, जबकि पोर्ट्रेट लेंस 2 मेगापिक्सल का दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है।

iQoo Z7 5G को 4,500mAh की Li-ion बैटरी के साथ लाया गया है। इसके अलावा, बैटरी 44 वॉट के फ्लैश चार्ज सपोर्ट के साथ आता है।

नए स्मार्टफोन को कब और कहां से खरीद सकते हैं

iQoo Z7 5G की पहली सेल आज से ही लाइव होने जा रही है। फोन को खरीदने वाले इच्छुक ग्राहक फोन की खरीदारी ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन और कंपनी के iQoo ई-स्टोर से कर सकते हैं। फोन की पहली सेल आज यानी 21 मार्च को दोपहर 1 बजे लाइव होगी।

कंपनी के इस नए डिवाइस को दो स्टोरेज वेरिएंट में खरीदा जा सकता है। iQoo Z7 5G का बेस वेरिएंट 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लाया गया है। इसकी कीमत 18,999 रुपये रखी गई है। वहीं दूसरा विकल्प iQoo Z7 5G के 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज का भी मिलता है।

इसकी कीमत 19,999 रखी गई है। अच्छी बात ये है कि बैंक ऑफर्स में इस स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीदा जा सकता है। फोन का बेस मॉडल 17,499 रुपये और टॉप मॉडल 18,499 रुपये में खरीद सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.