Move to Jagran APP

कंफर्म! iQOO Z5 स्मार्टफोन इस दिन भारत में देगा दस्तक, जानिए संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

iQOO Z5 को भारत से पहले चीन में 23 सितंबर को लॉन्च किया जा रहा है। फोन की कीमत का ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है। फोन को Amazon India पेज पर पहले ही लिस्ट कर दिया था। साथ ही Notify Me ऑप्शन को लाइव कर दिया गया है।

By Saurabh VermaEdited By: Published: Mon, 20 Sep 2021 02:52 PM (IST)Updated: Mon, 20 Sep 2021 02:52 PM (IST)
कंफर्म! iQOO Z5 स्मार्टफोन इस दिन भारत में देगा दस्तक, जानिए संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन्स
यह iQOO Z5 की ऑफिशियल फाइल फोटो है.

नई दिल्ली, टेक डेस्क। iQOO Z5 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग का ऑफिशियल ऐलान कर दिया गया है। इसी के साथ iQOO Z5 की लॉन्चिंग डेट को लेकर जारी कयासों और अटकलों के दौर पर विराम लग गया है। iQOO Z5 स्मार्टफोन को भारत में 27 सितंबर की दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। फोन IQOO Z3 स्मार्टफोन का अपग्रेडेड वर्जन होगा। फोन को Amazon India पेज पर पहले ही लिस्ट कर दिया था। साथ ही Notify Me ऑप्शन को लाइव कर दिया गया है। iQOO Z5 को भारत से पहले चीन में 23 सितंबर को लॉन्च किया जा रहा है। फोन की कीमत का ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है। लेकिन लीक रिपोर्ट्स की मानें, तो iQOO Z5 स्मार्टफोन को 30,000 रुपये के प्राइस टैग के साथ लिस्ट किया जा सकता है। 

loksabha election banner

iQOO Z5 के स्पेसिफिकेशन

iQOO Z5 स्मार्टफोन में 6.57 इंच की FHD+ एमोलेड डिस्प्ले दी जा सकती है। फोन को 120Hz रिफ्रेश्ड रेट सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है। इसके अलावा फोन को 240Hz टच सैंपलिंग रेट और HDR10 फीचर्स के साथ पेश किया जा सकता है। फोन में प्रोसेसर सपोर्ट के तौर पर Qualcomm Snapdragon 778G चिपसेट का सपोर्ट दिया जा सकता है। फोन एंड्राइड 11 बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। iQOO Z5 स्मार्टफोन के रियर पैनल पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें मेन कैमरे के तौर पर 64MP का सेंसर दिया जा सकता है। इसके अलावा 8MP और 2MP का कैमरा दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए फोन में 16MP का कैमरा मिल सकता है। पावर बैकअप के लिए iQOO Z5 स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है। जो 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। iQoo Z5 में ड्यूल स्टीरियो स्पीकर के साथ साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। फोन में LPDDR5 RAM और UFS 3.1 स्टोरेज का सपोर्ट दिया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.