Move to Jagran APP

Apple iOS 13 अपडेट के बाद यूजर्स को हो रही है परेशानी

Apple iOS 13 अपडेट के बाद iPhone यूजर्स को कई नए व खास फीचर्स की सुविधा दी जा रही है लेकिन इसमें एक बग भी मिला है...

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 01 Oct 2019 10:17 AM (IST)Updated: Tue, 01 Oct 2019 10:17 AM (IST)
Apple iOS 13 अपडेट के बाद यूजर्स को हो रही है परेशानी
Apple iOS 13 अपडेट के बाद यूजर्स को हो रही है परेशानी

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Apple ने पिछले दिनों ही अपने iPhone यूजर्स के लिए iOS 13 का फाइनल अपडेट रोलआउट कर दिया था। जिसे अपडेट करने के बाद आप आपके डिवाइस में कई नए फीचर्स एड हो जाएंगे। लेकिन iOS 13 में यूजर्स को कुछ समस्याओं का भी सामना करना पड़ रहा है। पिछले दिनों खबर आई थी कि iOS 13 अपडेट के बाद iPhone यूजर्स को PUBG खेलने में परेशानी हो रही है। वहीं iOS 13 में एक बग की खबर सामने आई है। 

loksabha election banner

9to5mac की रिपोर्ट के अनुसार iPhone यूजर्स को iOS 13 अपडेट करने के बाद ऐप्स लॉगइन करते समय समस्या का सामना करना पड़ रहा है। यह दिक्कत सबसे ज्यादा टच आईडी वाले iPhone यूजर्स को झेलनी पड़ रही है। जिसमें से कुछ यूजर्स ने सोशल मीडिया के जरिए इस बग की जानकारी देते हुए बताया है कि iOS 13 अपडेट में परेशानी आ रही है। 

रिपोर्ट के अनुसार iOS 13 में ये बग थर्ड पार्टी ऐप को लॉगइन करने में परेशानी कर रहा है। इसके अलावा ऐप्स में लॉग इन करते समय touch id Authentication का पॉप-अप भी टाइम पर शो नहीं हो रहा है और इस पॉप-अप के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ रहा है। फेस आईडी के जरिए ऐप लॉग इन करते समय जो पॉप अप शो होता है वो भी iOS 13 में नहीं दिखाई दे रहा। 

पिछले दिनों सामने आई रिपोर्ट के अनुसार iOS 13 अपडेट के साथ थ्री-फिंगर-प्रेस-एंड-होल्ड फीचर को इंट्रोड्यूस किया है और इसकी वजह से PUBG Mobile यूजर्स को गेम प्ले में परेशानी हो रही है। यूजर्स का कहना है कि इस फीचर की वजह से आप जैसे ही दो से अधिक उंगलियों का इस्तेमाल करके गेम प्ले करने की कोशिश करते हैं, तो iPhone मे नया टेक्स्ट एडिट पॉप-अप आ जाता है। 

बता दें कि iOS 13 के अपडेट के साथ ही कंपनी ने जानकारी दी थी कि यह अब तक का सबसे फास्ट ऑपरेटिंग सिस्टम है। जो कि आपके डिवाइस में अपडेट्स के डिलीवर होने का तरीके को पहले की तुलना में बिल्कुल बदल जाएगा। इसके अलावा नए ओएस में डाउनलोड्स 50 प्रतिशत तक छोटे होंगे और अपडेट्स का साइज भी 60 प्रतिशत तक कम कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.