नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इनफिनिक्स (Infinix) ने इस साल की शुरुआत में इनफिनिक्स स्मार्ट 5 (Infinix Smart 5) को भारत में लॉन्च किया था। अब कंपनी इस फोन के नए मॉडल इनफिनिक्स स्मार्ट 5ए (Infinix Smart 5A) को 2 अगस्त 2021 के दिन भारतीय बाजार में पेश करने वाली है। इस अगामी डिवाइस को बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर उपलब्ध कराया जाएगा। इसके अलावा ग्राहकों को फोन की खरीदारी करने पर टेलीकॉम कंपनी Jio की तरफ से शानदार ऑफर मिलेंगे।

इनफिनिक्स ने अपने अपकमिंग डिवाइस Infinix Smart 5A के लिए टेलीकॉम कंपनी Jio के साथ साझेदारी की है। इस साझेदारी के तहत Jio Exclusive Device Lock Program लॉन्च किया गया है। इस प्रोग्राम के अंतर्गत यूजर्स इनफिनिक्स स्मार्ट 5ए स्मार्टफोन खरीदते हैं, तो उन्हें जियो की ओर से 550 रुपये का कैशबैक मिलेगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लॉक प्रोग्राम के तहत प्राइमरी सिम को 30 माह के लिए लॉक कर दिया जाएगा।

Infinix Smart 5A की संभावित कीमत

इनफिनिक्स ने अभी तक अपने नए डिवाइस Infinix Smart 5A की कीमत और फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन सूत्रों की मानें तो इस अगामी फोन की कीमत 5,000 से 10,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है।

Infinix Smart 5A की संभावित स्पेसिफिकेशन्स

अब तक सामने आई लीक रिपोर्ट्स की मानें तो Infinix Smart 5A स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी के साथ आएगा। इस डिवाइस में 6.52 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जाएगा। इस अगामी स्मार्टफोन में मिड रेंज का प्रोसेसर और दमदार कैमरा मिल सकता है। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है।

Infinix Smart 5

Infinix Smart 5 स्मार्टफोन 7,199 रुपये के प्राइस टैग के साथ भारतीय बाजार में उपलब्ध है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Infinix Smart 5 में 6.82 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है। इस डिवाइस में MediTek Helio G25 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा फोन में 6000mAh की दमदार बैटरी मिलेगी। इसकी बैटरी सिंगल चार्ज में 53 घंटे का बैकअप देती है।

कैमरा सेक्शन

इनफिनिक्स स्मार्ट 5 स्मार्टफोन में 13MP का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 8MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। 

Edited By: Ajay Verma