Move to Jagran APP

Infinix Smart 4 Plus को खरीदने का शानदार मौका, मिलेगा बंपर डिस्काउंट

Infinix Smart 4 Plus में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और 6000mAh की बैटरी दी गई है। यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिवली Flipkart पर उपलब्ध है

By Renu YadavEdited By: Published: Tue, 18 Aug 2020 12:01 PM (IST)Updated: Tue, 18 Aug 2020 12:01 PM (IST)
Infinix Smart 4 Plus को खरीदने का शानदार मौका, मिलेगा बंपर डिस्काउंट
Infinix Smart 4 Plus को खरीदने का शानदार मौका, मिलेगा बंपर डिस्काउंट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Infinix के किफायती स्मार्टफोन Infinix Smart 4 Plus को कम कीमत में खरीदने का शानदार मौका है, क्योंकि आज इसकी फ्लैश सेल है। यह सेल ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी और ग्राहकों को इनफिनिक्स स्मार्ट 4 प्लस की खरीदारी करने पर डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ खरीदा जा सकेगा। तो आइए जानते हैं Infinix Smart 4 Plus की कीमत और ऑफर के बारे में विस्तार से...

loksabha election banner

Infinix Smart 4 Plus की कीमत और ऑफर

Infinix Smart 4 Plus के 3GB रैम + 32GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 7,999 रुपए है। इस स्मार्टफोन को Ocean Wave, Violet और Midnight Black कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। ऑफर की बात करें तो ग्राहकों को RuPay के डेबिट कार्ड से इनफिनिक्स स्मार्ट 4 प्लस की खरीदारी करने पर 75 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के ग्राहकों को क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर पांच प्रतिशत का कैशबैक दिया जाएगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को 6 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ खरीदा जा सकेगा। 

Infinix Smart 4 Plus की स्पेसिफिकेशन

Infinix Smart 4 Plus स्मार्टफोन में 6.82 इंच का फुल एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले है, जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 95 प्रतिशत है। इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो ए52 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित XOS 6.2 पर काम करता है। 

Infinix Smart 4 Plus का कैमरा

Infinix Smart 4 Plus स्मार्टफोन को डुअल रियर कैमरा का सपोर्ट मिला है, जिसमें पहला 13MP का प्राइमरी सेंसर और दूसरा डेप्थ सेंसर है। साथ ही फोन के फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Infinix Smart 4 Plus की बैटरी

Infinix Smart 4 Plus में 6,000mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, 4G और यूएसबी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं। वहीं, इस स्मार्टफोन के रियर में फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद है।

Infinix Hot 9 की जानकारी

आपको बता दें कि कंपनी ने इनफिनिक्स हॉट 9 और हॉट 9 प्रो स्मार्टफोन को मई में लॉन्च किया था। इन दोनों स्मार्टफोन में 6.6 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन MediaTek Helio P22 octa-core चिपसेट पर काम करते हैं। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित इन दोनों स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। वहीं इनमें यूजर्स को फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा मिलेगी। Infinix Hot 9 और Hot 9 Pro के कैमरा सेक्शन में थोड़ा अंतर देखने को मिलेगा। हालांकि, दोनों में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। Hot 9 में 13MP का एआई क्वाड रियर कैमरा दिया गया है। जबकि Hot 9 Pro में 48MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस, 2MP का लो लाइट सेंसर मौजूद है। वहीं फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

(Written By- Ajay Verma)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.