Move to Jagran APP

पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला Infinix S5 Pro आज होगा लॉन्च, यहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग

Infinix S5 Pro स्मार्टफोन का लॉन्च इवेंट Coronavirus की वजह से आज ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के जरिए आयोजित किया जाएगा

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 06 Mar 2020 11:06 AM (IST)Updated: Fri, 06 Mar 2020 11:29 AM (IST)
पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला Infinix S5 Pro आज होगा लॉन्च, यहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग
पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला Infinix S5 Pro आज होगा लॉन्च, यहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix अपना पहला पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन Infinix S5 Pro बाजार में उतारने वाली है। पहले कंपनी इस स्मार्टफोन का लॉन्च इवेंट में नई दिल्ली में 6 मार्च यानि आज आयोजित करने वाली थी। लेकिन Coronavirus के खतरे को भांपते हुए कंपनी ने इस इवेंट को आधिकारिक तौर पर रद्द कर दिया है। हालांकि यूजर्स को निराश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि Infinix S5 Pro आज ही लॉन्च किया जाएगा और कंपनी इसे ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के जरिए लॉन्च करने वाली है। 

loksabha election banner

Infinix S5 Pro को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के जरिए लॉन्च करने की जानकारी कंपनी ने अपने ​आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर दी है। साथ ही इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग का लिंक भी शेयर किया है। यह स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। आप ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर इसकी लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं। 

Infinix S5 Pro भारत में एक्सक्लूसिव Flipkart पर ही सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा और यहां इसके कई फीचर्स की भी जानकारी दी गई है। Infinix S5 Pro कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जो कि पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ आएगा। इसमें 16MP का पॉप-अप कैमरा दिया गया है। वहीं फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है और इसका प्राइमरी सेंसर 48MP का है। Flipkart पर यह स्मार्टफोन ग्रीन और पिंक दो कलर वेरिएंट में लिस्ट है और ऐसे में स्पष्ट होता है कि ये दो कलर वेरिएंट में सेल के लिए आएगा। 

Flipkart पर हुई लिस्टिंग के मुताबिक फोन के बैक पैनल में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। वहीं इसके साइड पैनल वॉल्यूम और पावर बटप दिए गए हैं। वहीं हाल ही में कंपनी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर जानकारी दी है कि यह स्मार्टफोन Android 10 ओएस के साथ बाजार में दस्तक देगा। इसके अलावा अभी किसी अन्य फीचर का खुलासा नहीं किया गया है। इसके लिए फोन के लॉन्च का इंतजार करना होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.