Move to Jagran APP

Infinix Hot 9 को एक बार फिर से खरीदने का मौका, जानिए कीमत और ऑफर्स

Infinix Hot 9 कंपनी का बजट रेंज स्मार्टफोन है और इसमें 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ ही ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है

By Renu YadavEdited By: Published: Mon, 17 Aug 2020 09:04 AM (IST)Updated: Mon, 17 Aug 2020 09:10 AM (IST)
Infinix Hot 9 को एक बार फिर से खरीदने का मौका, जानिए कीमत और ऑफर्स
Infinix Hot 9 को एक बार फिर से खरीदने का मौका, जानिए कीमत और ऑफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अगर आप बजट रेंज स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो Infinix Hot 9 एक अच्छा विकल्प हो सकता है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप 5000mAh की दमदार बैटरी जैसे फीचर्स की सुविधा दी गई है। यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में फ्लैश सेल के लिए खरीददारी के लिए उपलब्ध है। इसका इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए गुड न्यूज है कि यह स्मार्टफोन आज एक बार फिर से फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया जाएगा। इसकी सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी और यूजर्स इसे ई-कॉमर्स साइट Flipkart से खरीद सकते हैं। 

loksabha election banner

Infinix Hot 9 की कीमत और ऑफर्स

Infinix Hot 9 एक ही स्टोरेज मॉडल में उपलब्ध है। इसकी कीमत 8,999 रुपये है। इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसे वॉयलेट और ओसियन वेव दोन कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है। इसके साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो  Axix Bank क्रेडिट कार्ड से फोन खरीददारी पर कस्टमर्स को 5 प्रतिशत कैशबैक डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। साथ ही Axis bank Buzz क्रेडिट कार्ड से फोन पर 10 प्रतिशत का ऑफ प्राप्त किया जा सकता है। इसके अलावा कस्टमर्स इस स्मार्टफोन को 792 रुपए प्रतिमाह की EMI पर भी खरीद सकते हैं। 

Infinix Hot 9 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

बजट रेंज के इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 13MP का है, जबकि 2MP माइक्रोलेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। वीडियो कॉलिंंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। Infinix Hot 9 में यूजर्स को 5000mAh की पावरफुल बैटरी और सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित इस स्मार्टफोन में 6.66 इंच का डिस्प्ले दिया गया है और यह MediaTek Helio P22 प्रोसेसर से लैस है। फोन में दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.